A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रश्मिका मंदाना संग लिपलाॅक करते दिखे रणबीर कपूर, 'एनिमल' से सामने आई ये तस्वीर

रश्मिका मंदाना संग लिपलाॅक करते दिखे रणबीर कपूर, 'एनिमल' से सामने आई ये तस्वीर

'एनिमल' के टीजर के बाद जल्द ही फिल्म का पहला गाना रिलीज होने वाला है। इससे पहले मेकर्स ने गाने का पोस्टर रिवील कर दिया है। सामने आए पोस्टर में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लिपलाॅक करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में रणबीर और रश्मिका का ये रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पंसद आ रहा है।

Rashmika Mandanna- Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : DESIGN रश्मिका मंदाना संग रोमांटिक होते नजर आए रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अब तक आपने एक्टर को एक रोंमाटिक एक्टर के तौर पर फिल्मों में देखा है, लेकिन 'एनिमल' में एक्टर का अब तक का सबसे अलग लुक देखने को मिलने वाला है। जब से इस मूवी की घोषणा हुई है, तब से फैंस में इसका टीजर देखने का इंतजार बना हुआ है। इसी बीच मेकर्स ने इस फिल्म के पहले गाने का पोस्टर रिवील कर दिया है, जिसे देख फैंस के बीच खलबली मच गई है। 

रश्मिका संग लिपलाॅक करते दिखे रणबीर कपूर

'एनिमल' का पहला गाना 'हुआ मैं' 11अक्टूबर यानि कि रिलीज होगा। इससे पहले मेकर्स ने इस गाने का एक पोस्टर रिलीज कर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। गाने के पोस्टर में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लिपलाॅक करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में रणबीर और रश्मिका का ये रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पंसद आ रहा है। दर्शकों को पहले से ही फिल्म के गानों का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में गाने के पोस्टर रिलीज के बाद दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। अपने पहले गाने के पोस्टर को रश्मिका ने भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्हें गाने की रिलीज डेट बताई। हालांकि, इस पोस्टर को देखने के बाद यूजर्स ने जो चीज नोटिस की वो ये है कि इस पोस्टर पर सिर्फ रणबीर कपूर का नाम ही लिखा है, रश्मिका मंदाना का नहीं। ये देखकर कुछ फैंस निराश भी नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस पोस्टर के सामने आने के बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इस दिन रिलीज होगी 'एनिमल'

वहीं इससे पहले रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर आउट किया था, जिसे फैंस ने खूब पंसद किया।इस फिल्म में रश्मिका ने गीतांजलि की भूमिका निभाई है, जो रणबीर कपूर के किरदार की मासूम दिखने वाली पत्नी हैं। बता दें कि 'एनिमल' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की 'टी-सीरीज', मुराद खेतानी के 'सिने1 स्टूडियो' और प्रणय रेड्डी वांगा की 'भद्रकाली पिक्चर्स' के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, तृप्ती दिमरी और सौरभ शुक्ला जैसे टैलेंटेड के स्टार्स के होने की भी चर्चा है। यह 8 गानों से सजी एक म्यूजिकल फिल्म होगी जो कि फिल्म 1 दिसंबर को देशभर में हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से पहले राइटर-डायरेक्‍टर संदीप रेड्डी वांगा 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' जैसी फिल्‍मों में अपना कमाल दिखा चुके हैं। 

 

इजराइल-फिलिस्तान युद्ध पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, बोले- 'किसी भी तरह का आतंकवाद'..

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए आफताब शिवदासानी, एक्टर के बैंक से ठगों ने लूट लिए इतने लाख रुपये

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के टीजर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, वर्ल्ड कप से जुड़ा है कनेक्शन

Latest Bollywood News