A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'एनिमल' सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की दिखीं प्यारी केमिस्ट्री, वीडियो हुआ वायरल

'एनिमल' सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की दिखीं प्यारी केमिस्ट्री, वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिसमें तमाम सितारे पहुंचे थे। इस बीच 'एनिमल' सक्सेस पार्टी की सक्सेस में रश्मिका मंदाना को रणबीर कपूर ने किस कर गले लगाया। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना का किस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Animal Success Bash, Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना

संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' साल 2023 की एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म की स्टार कास्ट को दर्शकों से अपार प्यार भी मिला है। वहीं रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' के किरदारों ने रातों-रात स्टारडम हासिल कर लिया। जैसे तृप्ति डिमरी जो रातों-रात नेशनल क्रश बन गईं। 'एनिमल' सक्सेस पार्टी का जश्न मनाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को एक कारपेट पार्टी का आयोजन किया था। 'एनिमल' सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना को किस करते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एनिमल सक्सेस पार्टी में रणबीर-रश्मिका कोरियन स्टाइल

'एनिमल' सक्सेस पार्टी में पूरी कास्ट, क्रू मेंबर, बॉलीवुड और टीवी की हस्तियां मौजूद रहीं। हैदराबाद से आते ही रश्मिका मंदाना ने पार्टी में स्टाइलिश तरीके से एंट्री की। रश्मिका मंदाना 'पुष्पा 2' के एक गाने की शूटिंग में व्यस्त थीं। अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद उन्होंने 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में पहुंची। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने जैसे ही एंट्री की रणबीर कपूर उनके पास गए और कोरियाई स्टाइल दिल दिखाया। एक्ट्रेस अक्सर कोरियन स्टाइल में दिल बनाती रहती हैं। इस बीच दोनों की प्यारी सी केमिस्ट्री भी देखने को मिली।

यहां देखें रणबीर-रश्मिका वीडियो-

एनिमल सक्सेस पार्टी में रणबीर ने रश्मिका मंदाना को किया किस

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना को गले लगाकर गाल पर किस करते दिखाई देते हैं। इसके बाद अभिनेत्री अन्य कलाकारों से भी मुलाकात करती दिखीं। फिल्म की इस ग्रैंड सक्सेस को देखते हुए मुंबई में मेकर्स की तरफ से एक सक्सेस पार्टी को आयोजित किया है। इस दौरान रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के साथ 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में पहुंचे हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रही है।

ये भी पढ़ें:

'टाइगर 3' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर सलमान खान-कैटरीना कैफ की होगी धूम, जानें कहां होगी स्ट्रीम

'फाइटर' का नया गाना 'हीर आसमानी' इस दिन होगा रिलीज, दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की दिखीं शानदार झलक

'सिंघम 3' में दीपिका पादुकोण के साथ धमाका करेंगी ये टीवी एक्ट्रेस, रोहित शेट्टी की फिल्म में बनीं खुफिया एजेंट

Latest Bollywood News