Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'फाइटर' का नया गाना 'हीर आसमानी' इस दिन होगा रिलीज, दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की दिखीं शानदार झलक

'शेर खुल गए' और 'इश्क' जैसा धमाकेदार गाने के बाद अब ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' के मेकर्स जल्द ही एक और नया गाना 'हीर आसमानी' रिलीज करेंगे। इस नए गाने का टीजर सामने आ चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 06, 2024 13:18 IST
Deepika Padukone, Hrithik Roshan, film Fighter, song Heer Aasmani - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'फाइटर' का नया गाना हीर आसमानी

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'फाइटर' के गानों की दिनों जबरदस्त चर्चा हो रही है। दीपिका-ऋतिक पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं और इसलिए लोगों के बीच इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने कुछ शानदार पोस्टर और धमाकेदार गाने प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए शेयर कर रहे हैं। 'शेर खुल गए' और 'इश्क' के बाद फिल्म 'फाइटर' का तीसरा गाना 'हीर आसमानी' भी रिलीज होने के लिए तैयार है। 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्देशित कर चुके सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ऋतिक और दीपिका वायुसेना के पायलट की भूमिका निभा रहे हैं।

फाइटर का तीसरा सॉन्ग हीर आसमानी

फिल्म 'फाइटर' का तीसरा गाना 'हीर आसमानी' का टीजर ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को वायुसेना की वर्दी में दिखाया गया है। वीडियो में दोनों टेकऑफ के लिए तैयार होते दिख रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने 'हीर आसमानी' गाने की रिलीज डेट बी शेयर की है।

यहां देखें सॉन्ग:-

इस दिन रिलीज होगा हीर आसमानी गाना

'फाइटर' का नया गाना 'हीर आसमानी' पूरा 8 जनवरी 2024 को रिलीज होगा। टीजर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा है, 'आकाश ही सीमा है। जमीन वालों को समझ नहीं आनी.. मेरी #हीरआसमानी! गाना 8 जनवरी को आएगा! #फाइटर फॉरएवर।' वहीं गाने में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय की झलक देखने को मिलती है।

फिल्म फाइटर के बारे में

'फाइटर' में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज 'पठान' ब्लॉकबस्टर रही थी। बता दें, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है।

ये भी पढ़ें:

'सिंघम 3' में दीपिका पादुकोण के साथ धमाका करेंगी ये टीवी एक्ट्रेस, रोहित शेट्टी की फिल्म में बनीं खुफिया एजेंट

'इंडियाना जोन्स' स्टार Christian Oliver की प्लेन क्रैश में हुई मौत, दर्दनाक हादसे में दो बेटियों की भी गई जान

मशहूर एक्टर का हुआ निधन, 80 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement