Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'टाइगर 3' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर सलमान खान-कैटरीना कैफ की होगी धूम, जानें कहां होगी स्ट्रीम

सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' थिएटर के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसका अनाउंसमेंट कर दिया गया है। 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कलेक्शन किया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 06, 2024 15:00 IST
Tiger 3 ott, Salman Khan, Katrina Kaif, prime video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टाइगर 3 ओटीटी रिलीज

अगर आप सिनेमाघर में सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' नही देख पाए है या फिर आप एक बार फिर देखना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। सलमान और कैटरीना स्टारर 'टाइगर 3' पिछले साल 12 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म और टाइगर फ्रेंचाइजी की इस तीसरी इंस्टॉलमेंट को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। हाल ही में अनाउंसमेंट की गई है कि फिल्म 'टाइगर 3' किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

'टाइगर 3' ओटीटी रिलीज

मनीष शर्मा निर्देशित 'टाइगर 3' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 285 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। थिएटर्स में धुआंधार कमाई के बाद अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए भी तैयार है। घर बैठे आप एक बार फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' देख सकते हैं। चलिए यहां जानते हैं 'टाइगर 3' किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज होगी?

यहां देेखें पोस्ट-

किस ओटीटी पर रिलीज होगी टाइगर 3

सलमान खान की 'टाइगर 3' किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी इसकी जानकारी सामने आ चुकी है। बता दें कि 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की तरह 'टाइगर 3' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। हिंदी के अलावा आप फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी देख सकते हैं। अभी तक रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। 

टाइगर 3 के बारे में

बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी की दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में सलमान को रॉ एजेंट टाइगर के रूप में और कैटरीना को आईएसआई एजेंट जोया के रूप में दिखाया गया था। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के तले इसे प्रोड्यूस किया है। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदी है' के बाद 'टाइगर 3' धमाका करने के लिए तैयार है। सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें:

 

'फाइटर' का नया गाना 'हीर आसमानी' इस दिन होगा रिलीज, दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की दिखीं शानदार झलक

'सिंघम 3' में दीपिका पादुकोण के साथ धमाका करेंगी ये टीवी एक्ट्रेस, रोहित शेट्टी की फिल्म में बनीं खुफिया एजेंट

'इंडियाना जोन्स' स्टार Christian Oliver की प्लेन क्रैश में हुई मौत, दर्दनाक हादसे में दो बेटियों की भी गई जान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement