A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंकिता लोखंडे ने दिखाई प्री-वेडिंग शूट की झलक, फैंस और दोस्तों ने बरसाया प्यार

अंकिता लोखंडे ने दिखाई प्री-वेडिंग शूट की झलक, फैंस और दोस्तों ने बरसाया प्यार

अंकिता लोखंडे लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अब उन्होंने इंस्टा पर प्री-वेडिंग शूट का वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ankita lokhande - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SCREENSHOT/ LOKHANDEANKITA अंकिता लोखंडे 

Highlights

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री-वेडिंग शूट वीडियो।
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने कराया प्री-वेडिंग शूट।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अपनी शादी से पहले, अंकिता ने एक प्री-वेडिंग वीडियो जारी किया, जिसमें उन्हें रेगिस्तान में विक्की जैन के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्ट जल्द होगा रिलीज, एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए किया ऐलान

वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि शूटिंग दुबई में हुई है। फिल्मी अंदाज में शूट किए गए वीडियो के शुरुआत में अंकिता और विक्की एक रेत के पहाड़ की चोटी की ओर चलते हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरे भाग में दोनों याच पर रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में सूरज ढलने के दौरान दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं और फिर रेत वाले लोकेशन पर लौट आते हैं। लुक्स की बात करें तो अंकिता ने सफेद साड़ी पहनी है, वहीं विक्की ने सफेद पैंट और मैचिंग शर्ट पहनी है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा-'द सैंड्स ऑफ टाइम'। वीडियो पोस्ट होते ही एक्ट्रेस के दोस्तों और प्रशंसकों के रिएक्शन आने लगे। दलजीत कौर ने बुरी नजर वाले इमोजी के साथ लिखा- ओह माय गॉड, स्टनिंग। आशिता धवन ने वीडियो को "खूबसूरत" कहा। वहीं अंकिता के प्रशंसकों इसे शानदार बताया।

बता दें कि शादी से कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस चोटिल हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अंकिता के पैर में मोच आई है और डिस्चार्ज होने के बाद भी अंकिता को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है।

अंकिता और विक्की जैन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरों की माने तो कपल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। खबर है कि दोनों की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

RRR: आलिया भट्ट ने राम चरण से की फिल्म के सेट पर इग्नोर किए जाने की शिकायत, एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

क्या राखी सावंत-रितेश की शादी है फेक? ट्वीट वायरल होने पर यूजर कर रहे हैं सवाल

Dilip Kumar Birth Anniversary: 'ट्रेजडी किंग' बन कैसे बॉलीवुड में छा गए दिलीप कुमार, देखें ये बेहतरीन डायलॉग्स

Latest Bollywood News