Friday, March 29, 2024
Advertisement

RRR: आलिया भट्ट ने राम चरण से की फिल्म के सेट पर इग्नोर किए जाने की शिकायत, एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

शूट के दौरान आलिया को क्यों इग्नोर करते थे राम चरण?

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 11, 2021 20:48 IST
rrr team- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE/IANS आर आर आर की टीम के साथ आलिया भट्ट 

Highlights

  • फिल्म आरआरआर के सेट पर राम चरण द्वार नजरअंदाज किए जाने पर आलिया भट्ट ने अभिनेता से की शिकायत।
  • राम चरण ने बताया आलिया को सेट पर इग्नोर करने का कारण।

राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 'आरआरआर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मल्टीस्टारर फिल्म के प्रचार में सभी स्टार्स जुट गए हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर साथ नजर आए। सितारों ने एक-दूसरे के साथ पहली बार काम करने का अनुभव साझा किया। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्ट जल्द होगा रिलीज, एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए किया ऐलान

इस दौरान आलिया ने सेट पर राम चरण और जूनियर एनटीआर के बीच दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक अच्छा समय था। आलिया भट्ट ने मजाकिया लहजे में कहा- 'जब हम 'आरआरआर' के सेट पर थे तब राम चरण और जूनियर एनटीआर सिर्फ तेलुगू में बात करते थे। मैंने उन्हें एक-दूसरे की खिंचाई करते हुए देखा और निश्चित रूप से उन्होंने मेरी मौजूदगी को नजरअंदाज किया था'। इसका जवाब देते हुए राम ने कहा- 'मैं शरमा रहा था क्योंकि आप बेहद खूबसूरत हैं'।

तेलुगू मीडिया के साथ बातचीत के दौरान आलिया ने तेलुगू में बात करते हुए सभी को प्रभावित किया। उन्होंने एला वुन्नारू? 'आरआरआर' ट्रेलर पगिलिपोइंडी के साथ अपनी बात शुरू की, जिससे ट्रेलर पर उनके अभिवादन और उनके विचार का पता चलता है।

आलिया की तारीफ करने वाले राजामौली ने कहा कि आलिया ने एक साल में तेलुगू सीखी है और वह अब इस भाषा से काफी परिचित हो गई हैं। आलिया ने कहा, लॉकडाउन के दौरान, मैंने जूम कॉल पर तेलुगू बोलना सीखा। मैं राजामौली सर से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल सकी थी और इसलिए हमने उनकी भाषा में बातचीत करने के लिए डिजिटल स्पेस का उपयोग करने की कोशिश की।

वहीं, आलिया ने राजामौली के निर्देशन और दूरदर्शिता की जमकर तारीफ की। फिल्म में आलिया सीता की भूमिका निभा रही हैं, जो राम चरण के किरदार अल्लूरी सीता रामा राजू की प्रेमिका है। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के जरिए अजय देवगन भी तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा ओलिविया मॉरिस भी लीड रोल में हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अनुष्का शर्मा ने एनिवर्सरी पर विराट कोहली संग शेयर की प्यारी तस्वीरें, लिखी ये बात

'पुष्पा: द राइज' का गाना 'ऊ बोलेगा' का लिरिकल वीडियो रिलीज, सामंथा रूथ की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

क्या राखी सावंत-रितेश की शादी है फेक? ट्वीट वायरल होने पर यूजर कर रहे हैं सवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement