A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar 2 में हुई एक और नई एंट्री, इस फेमस खलनायक का बेटा करेगा कैमियो

Gadar 2 में हुई एक और नई एंट्री, इस फेमस खलनायक का बेटा करेगा कैमियो

दिग्गज स्टार शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई एक्टर लव सिन्हा अपकमिंग फिल्म 'गदर 2'में कैमियो करते नजर आएंगे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Gadar 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी लोग इस फिल्म के एक-एक सीन को याद रखें हैं। अब लोग 'गदर-2' का बसेब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं इस फिल्म में एक और एंट्री हुई है। दिग्गज स्टार शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई और एक्टर लव सिन्हा, जिन्हें आखिरी बार फिल्म 'पलटन' में देखा गया था, अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' में कैमियो करते नजर आएंगे।

Anupamaa: गुरु मां ने नकुल से कर दी ऐसी मांग, देखकर अनुज भी हो जाएगा हैरान

Bigg Boss OTT 2 : आकांक्षा पुरी करना चाहती हैं Salman Khan से शादी! जद हदीद के बाद इस एक्टर के साथ कही KISS करने की बात

इस कारण बना फिल्म का हिस्सा

फिल्म में सनी देओल तारा सिंह की और और अमीषा पटेल सकीना की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक्टर उत्कर्ष शर्मा पहली इंस्टॉलमेंट में दिखाई देंगे। लव फिल्म में अपने स्पेशल अपीयरेंस से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लव ने कहा, "इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना वाकई बहुत अच्छा लग रहा है। मैं ओरिजनल 'गदर' के प्रति अपने प्यार के कारण और अनिल शर्मा के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान के कारण फिल्म का हिस्सा बना।

Kapil Sharma ने खराब फोन होने के कारण कर दी फैन की बेइज्जती, यूजर्स ने कहा बहुत घमंड आ गया...

दर्शकों को 'गदर 2' से काफी उम्मीदें 

उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। हम सभी जानते हैं कि जब 'गदर' रिलीज हुई थी तो उसका कितना प्रभाव पड़ा था। हमारे देश में बहुत कम फिल्में ही 'कल्ट' स्टेटस हासिल कर पाती हैं और यह निश्चित रूप से सच है, उन्होंने कहा दर्शकों को 'गदर 2' से काफी उम्मीदें हैं और ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना बेहद खुशी की बात है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आयेगी। पूरी टीम के साथ काम करके मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। यह एक समृद्ध और रोमांचक अनुभव था। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News