A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Anushka Sharma ने दिखाया आपने बचपन का घर, वीडियो कैप्शन पढ़ हो जाएंगे इमोशनल

Anushka Sharma ने दिखाया आपने बचपन का घर, वीडियो कैप्शन पढ़ हो जाएंगे इमोशनल

अनुष्का शर्मा ने मध्य प्रदेश के महू में अपने पुराने आर्मी क्वार्टर की कुछ झलकियां दिखाई है और एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जहां वह अपने स्कूल के दिनों को यादी करती है।

Anushka Sharma revisits mhow indore shows her house where she spent childhood write a emotional capt- India TV Hindi Image Source : ANUSHKA SHARMA Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा कुछ पुरानी यादों को याद कर इमोशनल नजर आ रही है, जब वह उस घर में गईं, जहां वह अपने स्कूल के दिनों में पली-बढ़ी थीं। एक्ट्रेस एक आर्मी मैन की बेटी है और वह मध्य प्रदेश के महू में एक सरकारी क्वार्टर, अपने पुराने घर की यात्रा की एक वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस वीडियो में बातया की यहां उन्होंने तैरना सीखा है और अपने पिता के साथ स्कूटर भी सीखी थी। 

बचपन की यादें -
वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, "महू, एमपी को फिर से देखना। वह जगह जहां मैंने पहली बार एक बच्चे के रूप में तैरना सीखा, वह जगह जहां मेरे भाई ने मुझे मेरे जन्मदिन पर एक वीडियो गेम मांगने के लिए बरगलाया, जिसे केवल उसने ही खेला था। , वह जगह जहां मैंने अपने पिता के साथ कई स्कूटर की सवारी की थी और वह जगह जहां हमेशा मेरे दिल का एक टुकड़ा रहेगा।"

अनुष्का ने शेयर किया प्यारा वीडियो -
वीडियो में अनुष्का को अपने घर की ओर जाते दिखाया है, जो सड़क के अखरी में है और उनकी बचपन की दोस्त का घर भी वहीं था। चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ घर की ओर इशारा करते हुए अनुष्का कहती हैं, ''ये ऊपर वाला घर था (पहली मंजिल का फ्लैट हमारा था)। एक तस्वीर से पता चलता है कि जिस घर में वह रहती थी, उस घर के अंदर जा कर फोटो क्लिक कराई है। उन्होंने आर्मी पब्लिक स्कूल, जहां उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा प्राप्त की थी और पूल जहां उन्होंने तैराना सीखी। वीडियो पर एक इमोशनल कैप्शन भी दिया है। 

वर्कआउट -
अनुष्का अब क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। बेटी वामिका के जन्म से पहले उन्हें आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था।

ये भी पढ़ें-

मलयालम एक्टर 'बाला' को अस्पताल में किया भर्ती, जानें अब क्या है हाल

Holi 2023: टीवी सितारों ने इस तरह सेलिब्रेट की होली, चढ़ा रंग और गुलाल का खुमार, देखें झलकियां

Holi 2023: इन बॉलीवुड फिल्मों में होली के त्योहार से कहानी में आया था ट्विस्ट, परिवार के साथ करें इंजॉय

 

 

Latest Bollywood News