Friday, April 26, 2024
Advertisement

मलयालम एक्टर 'बाला' को अस्पताल में किया भर्ती, जानें अब क्या है हाल

लीवर ट्रांसप्लांट की सलाह के बाद मलयालम अभिनेता बाला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्नी मुकुंदन, बादुशा और विनुषा मोहन स्वास्थ्य की पूछताछ के लिए अस्पताल पहुंचे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 07, 2023 19:47 IST
Malayalam actor Bala hospitalized to undergo liver transplant Unni Mukundan Badusha and Vinusha Moha- India TV Hindi
Image Source : MALAYALAM ACTOR BALA HOSPITALIZED Malayalam Actor Bala Hospitalized

मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर बाला को लीवर से संबंधित बीमारी के कारण मंगलवार को कोच्चि के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्टों के अनुसार, बाला एक सप्ताह पहले से ही डॉक्टरों से परामर्श करने के लिए अस्पताल गए थे और उन्हें लीवर ट्रांसप्लांट की सलाह दी गई थी।

निर्माता शिवा के भाई -

मलयालम एक्टर बाला लोकप्रिय तमिल फिल्म निर्माता शिवा के भाई हैं, जो वर्तमान में सूर्या के साथ एक अनटाइटल्ड तमिल फिल्म पर काम करने में व्यस्त हैं। उम्मीद की जा रही है कि शिव अपने भाई के परिवार के साथ मंगलवार को अस्पताल पहुंचे हैं।

हेल्थ उपडेट -
रिपोर्टों के अनुसार, उन्नी मुकुंदन, बादुशा और विनुशा मोहन जैसे मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के स्टार, एक्टर बाला से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए अस्पताल पहुंचे। निर्माता एनएम बदूशा ने अपने फेसबुक पेज पर एक अपडेट शेयर किया है। उन्होंने मलयालम में लिखा, ''उन्नी मुकुंदन, मैं विष्णु मोहन, स्वराज और विपिन आज अमृता अस्पताल आए और अभिनेता बाला से मिले। बाला ने सबसे बात की है। डॉक्टर मुझे बाद में और जानकारी देंगे। जिसकी अपडेट मैं आपके साथ शेयर करता रहूंगा।''

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म -
बाला को आखिरी बार अनूप पंडालम द्वारा निर्देशित फिल्म 'शेफिकिंते संतोषम' में देखा गया था। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म में बाला ने आमिर नाम के किरदार की भूमिका निभाई थी। अनूप पंडालम द्वारा लिखी गई फिल्म में उन्नी मुकुंदन की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

ये भी पढ़ें-

Holi 2023: टीवी सितारों ने इस तरह सेलिब्रेट की होली, चढ़ा रंग और गुलाल का खुमार, देखें झलकियां

Holi 2023: इन बॉलीवुड फिल्मों में होली के त्योहार से कहानी में आया था ट्विस्ट, परिवार के साथ करें इंजॉय

Holi 2023: बॉलीवुड के इन टॉप 10 गानों के बिना फीकी रहेगी आपकी होली, आज ही करें प्लेलिस्ट में शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement