Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Holi 2023: टीवी सितारों ने इस तरह सेलिब्रेट की होली, चढ़ा रंग और गुलाल का खुमार, देखें झलकियां

Holi 2023: टीवी सितारों ने इस तरह सेलिब्रेट की होली, चढ़ा रंग और गुलाल का खुमार, देखें झलकियां

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Himanshi Tiwari Updated on: March 07, 2023 21:39 IST
  • एक तरफ पूरी दुनिया जहां जश्न का माहौल में रंगी है वहीं दूसरी और बॉलीवुड स्टार्स भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स की होली लाइमलाइट में बनी हुई है। तो वहीं टीवी सितारों ने भी जमकर होली खेली है। होली रंग, प्यार और मिठास का त्यौहार है जिसे आम लोगों तो धूम धम से सेलिब्रेट करते ही है, पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी जामकर होली खेलते हैं।
    Image Source : SOURCED
    एक तरफ पूरी दुनिया जहां जश्न का माहौल में रंगी है वहीं दूसरी और बॉलीवुड स्टार्स भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स की होली लाइमलाइट में बनी हुई है। तो वहीं टीवी सितारों ने भी जमकर होली खेली है। होली रंग, प्यार और मिठास का त्यौहार है जिसे आम लोगों तो धूम धम से सेलिब्रेट करते ही है, पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी जामकर होली खेलते हैं।
  • टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की पूजा बनर्जी उर्फ पिहू ने होली के दिन फैंस को होली की शुभकामनाएं दी।
    Image Source : Instagram
    टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की पूजा बनर्जी उर्फ पिहू ने होली के दिन फैंस को होली की शुभकामनाएं दी।
  • इस खास दिन के बारे में बात करते हुए 'कथा अंकी की' अदिति देव शर्मा कहती हैं, 'होली एक ऐसा त्योहार है जो पूरे परिवार को एक साथ लाता है और इसलिए मैं रंगों के इस त्योहार का बेसब्री से इंतजार करती हूं और अपने बचपन की होली के दिनों को फिर से जीने की कोशिश कर रही हूं।'
    Image Source : Instagram
    इस खास दिन के बारे में बात करते हुए 'कथा अंकी की' अदिति देव शर्मा कहती हैं, 'होली एक ऐसा त्योहार है जो पूरे परिवार को एक साथ लाता है और इसलिए मैं रंगों के इस त्योहार का बेसब्री से इंतजार करती हूं और अपने बचपन की होली के दिनों को फिर से जीने की कोशिश कर रही हूं।'
  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति शाहनवाज शेख के साथ शादी के बाद अपनी पहली होली मनाई इस फोटो में दोनों एक-दूसरे के चेहरे पर रंग लगाते और एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिख रहे हैं।
    Image Source : Instagram
    देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति शाहनवाज शेख के साथ शादी के बाद अपनी पहली होली मनाई इस फोटो में दोनों एक-दूसरे के चेहरे पर रंग लगाते और एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिख रहे हैं।
  • 'नजर' फेम हर्ष राजपूत ने अपनी होली की यादें शेयर की और बताया कि बचपन में इसे मनाने के लिए वह कितनी बेसब्री से इंतजार करते थे। पसंदीदा मिठाइयों का स्वाद लेने से लेकर रंगों से खेलने तक, हर्ष ने कुछ मीठे पलों को याद किया।
    Image Source : Instagram
    'नजर' फेम हर्ष राजपूत ने अपनी होली की यादें शेयर की और बताया कि बचपन में इसे मनाने के लिए वह कितनी बेसब्री से इंतजार करते थे। पसंदीदा मिठाइयों का स्वाद लेने से लेकर रंगों से खेलने तक, हर्ष ने कुछ मीठे पलों को याद किया।
  • टेलीविजन अभिनेत्री अनुष्का सेन ने अपने बचपन के दिनों की तस्वीरों को शेयर किया है और सभी को होली की शुभकामनाएं दीं।
    Image Source : Instagram
    टेलीविजन अभिनेत्री अनुष्का सेन ने अपने बचपन के दिनों की तस्वीरों को शेयर किया है और सभी को होली की शुभकामनाएं दीं।
  • डेली सोप 'गूम है किसी के प्यार में' के लिए जानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री आयशा सिंह सफेद लहंगे में होली खेलती दिखीं और सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।
    Image Source : Instagram
    डेली सोप 'गूम है किसी के प्यार में' के लिए जानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री आयशा सिंह सफेद लहंगे में होली खेलती दिखीं और सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।
  • टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने उद्योग मित्रों और पति विक्की जैन के साथ एक होली पार्टी की मेजबानी की। पीले रंग के मैचिंग आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए यह जोड़ी प्यारी लग रही थी। अंकिता पीली साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विक्की जैन ने पीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना था।
    Image Source : Instagram
    टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने उद्योग मित्रों और पति विक्की जैन के साथ एक होली पार्टी की मेजबानी की। पीले रंग के मैचिंग आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए यह जोड़ी प्यारी लग रही थी। अंकिता पीली साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विक्की जैन ने पीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना था।
  • होली पार्टी में फहमान संग जमकर मस्ती करती दिखीं सुम्बुल तौकीर।
    Image Source : Instagram
    होली पार्टी में फहमान संग जमकर मस्ती करती दिखीं सुम्बुल तौकीर।
  • 


निया ने अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी समेत अन्य दोस्तों के साथ होलिका दहन कर होली मनाई।
    Image Source : Instagram
    निया ने अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी समेत अन्य दोस्तों के साथ होलिका दहन कर होली मनाई।