A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीवी के राम अरुण गोविल ने रणबीर कपूर की तारीफ की, कहा- 'संस्कारी बच्चा...'

टीवी के राम अरुण गोविल ने रणबीर कपूर की तारीफ की, कहा- 'संस्कारी बच्चा...'

अरुण गोविल ने रणबीर कपूर की तारीफ की है। टीवी के राम ने कहा कि भगवान राम का किरदार रणबीर कपूर बहुत ही ईमानदारी और अच्छे से निभाएंगे। अरुण गोविल ने रणबीर को संस्कारी बच्चा कहते हुए कहा कि वह हमारी संस्कृति को अच्छे से पेश करेंगे।

Arun Govil praised Ranbir Kapoor called him Sanskaari Baccha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अरुण गोविल ने रणबीर कपूर की तारीफ

नितेश तिवारी की 'रामायण' की स्टार कास्ट इन दिनों लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में कई दमदार सितारे भगवान का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं पहले खबर थी कि अरुण गोविल फिल्म 'रामायण' में राजा दशरथ का किरदार निभा सकते हैं। रामानंद सागर के प्रतिष्ठित टीवी शो 'रामायण' में राम की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अरुण गोविल ने हाल ही में रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए उनके किरदार को लेकर बात की है। 

रणबीर कपूर की अरुण गोविल ने की तारीफ

अरुण गोविल ने भी नितेश तिवारी की 'रामायण' और उनके किरदार पर अपना रिएक्शन दिया है। अरुण गोविल ने रणबीर कपूर के राम रोल पर रिएक्शन दिए है। अरुण गोविल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'फिल्म के रोल हिट होंगे या नहीं वो तो समय बताएगा। पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन जहां तक रणबीर की बात है तो वह एक अच्छे और मेहनती एक्टर हैं। उन्होंने कई पुरस्कार भी जीत चुके हैं। हां पर मैं जितना जानता हूं उनको, वो बहुत संस्कारी बच्चे हैं। वह ईमानदारी एक्टर है उनके अंदर संस्कार, संस्कृति है। मुझे लगता है वो ये रोल अच्छे से निभाएंगे।'

नितेश तिवारी 'रामायण' की स्टार कास्ट

फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर भगवान राम तो साई पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आएंगी। वहीं, यश को राणव के किरदार में देखा जा सकता है। इसके अलावा हनुमान के रोल में सनी देओल तो लारा दत्ता कैकेयी बनेंगी। शूर्पणखा में रकुलप्रीत सिंह दिखाई देंगी। अभी तक बचे हुए कैरेक्टर को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

अरुण गोविल की आर्टिकल 370 के बारे में

फिल्म 'आर्टिकल 370' में अरुण गोविल फिल्म 'आर्टिकल 370' में प्रधानमंत्री मोदी का रोल प्ले किया था। टीवी के राम अरुण गोविल के अलावा टीवी एक्टर किरण करमरकर भी गृह मंत्री अमित शाह का किरदार निभाते दिखाई दिए थे। 

ये भी पढ़ें:

Meera Chopra के हाथों में लगी मेहंदी ने खींचा ध्यान, Rakshit Kejriwal संग आज लेंगी सात फेरे

Swatantrya Veer Savarkar में अंकिता को कास्ट नहीं करना चाहते थे रणदीप हुड्डा, एक्ट्रेस ने वजह का किया खुलासा

Ae Watan Mere Watan से इमरान हाशमी का सामने आया पहला लुक, इस स्वतंत्रता सेनानी के रोल में दिखे

Latest Bollywood News