Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ae Watan Mere Watan से इमरान हाशमी का सामने आया पहला लुक, इस स्वतंत्रता सेनानी के रोल में दिखे

इमरान हाशमी 'शोटाइम' के बाद अब सारा अली खान के साथ फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाने वाले हैं। 'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का पहला लुक सामने आ चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 11, 2024 19:34 IST
इमरान हाशमी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इमरान हाशमी

'ऐ वतन मेरे वतन' के एक नए पोस्टर में निर्माताओं ने देशभक्ति फिल्म से इमरान हाशमी का पहला लुक शेयर कर दिया है। इसे पहले सारा अली खान की इस फिल्म का टीजर और पोस्टर समाने आया था। वहीं जब से सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर 4 मार्च को रिलीज हुआ तब से चर्चा में बनी हुई है। अब इस बीच 'ऐ वतन मेरे वतन' से  इमरान हाशमी का पहला लुक सामने आते ही वायरल होगा। लोग इस अब सोशल मीडिया पर एक्टर के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

ऐ वतन मेरे वतन से इमरान हाशमी

इमरान हाशमी का 'ऐ वतन मेरे वतन' से पहला लुक आ चुका है। एक बार फिर एक्टर का नया लुक चर्चा में आ गया है। पोस्ट में इमरान हाशमी काला चश्मा, खादी जैकेट और नेहरू टोपी पहने हुए हैं, लेकिन पहली झलक में उन्हें पहचान पाना आसान नहीं है। फिल्म में एक्टर का ये नया अवतार देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। 

राम मनोहर लोहिया का रोल करेंगे इमरान हाशमी

इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि इमरान फिल्म में राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाएंगे। पोस्टर में इमरान के किरदार को भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई करते दिखाया जाएगा है। इसके अलावा इमरान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राम मनोहर लोहिया की एक तस्वीर साझा की है। राम मनोहर लोहिया कांग्रेस रेडियो के साथ अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं, जो 1940 के दशक की शुरुआत तक बॉम्बे के कई स्थानों में गुप्त रूप से प्रसारित होता था।

सारा अली खान का दमदार लुक

'ऐ वतन मेरे वतन' फिल्म में सारा अली खान, उषा मेहता के रोल में नजर आएंगी। उषा मेहता ने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान खुफिया रेडियो स्टेशन की शुरुआत की थी, जिसके लिए वह पूरे देश में मशहूर भी हुई थीं।

ये भी पढ़ें:

Oscars 2024 में फिर छाया RRR का सुपर हिट गाना, 'नाटू नाटू' की झलक देख झूमे भारतीय

Oscars 2024 में इस भारतीय आर्ट डायरेक्टर को दी गई श्रद्धांजलि, 'देवदास' के सेट को किया था डिजाइन

अजय देवगन की 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, तीन दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement