Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Oscars 2024 में फिर छाया RRR का सुपर हिट गाना, 'नाटू नाटू' की झलक देख झूमे भारतीय

जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म RRR के 'नाटू नाटू' गाने ने Oscars 2024 में भी धमाका कर दिया है। ऑस्कर में 2024 में एक बार फिर 'नाटू नाटू' की झलक देखने को मिली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 11, 2024 14:13 IST
ram charan jr ntr film rrr naatu naatu dance clip showed at oscars 2024- India TV Hindi
Image Source : X Oscars 2024 में फिर छाया RRR का नाटू नाटू

एसएस राजामौली की 'आरआरआर' से जूनियर एनटीआर और राम चरण के 'नाटू नाटू' गाने का ऑस्कर 2024 में एक बार फिर जलवा देखने को मिला है। बीते सात फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' ने अपने नाम ऑस्कर अवॉर्ड किया था। वहीं अब 96वें एकाडमी अवॉर्ड में भी 'नाटू नाटू' की झलक देखने को मिली। अब, ऑस्कर 2024 में फिर से गाने का एक कैमियो हुआ। इसके बाद सोशल मीडिया पर भारतीय इसके बाद से इस प्राउड मोमेंट को शेयर कर रहे हैं।

ऑस्कर 2024 में छाया नाटू नाटू

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' गाने के लिए जूनियर एनटीआर और राम चरण को पिछले साल ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। बता दें कि इस गाने को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। वहीं ऑस्कर अवॉर्ड 2024 में ओरिजनल सॉन्ग अवॉर्ड के दौरान 'नाटू नाटू' गाने की झलक बड़े स्क्रीन पर दिखाई गई थी। अनजान लोगों को बता दें कि, 'नाटू नाटू' ने 2023 में इसी श्रेणी में ऑस्कर जीता था और ट्रॉफी जीतने वाला पहला भारतीय गीत बन गया।

नाटू नाटू की ऑस्कर 2024 में दिखीं झलक

Oscars 2024 में एरियाना ग्रांडे और सिंथिया एरिवो ऑस्कर 2024 में सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल सॉन्ग की घोषणा करने के लिए जैसे ही दोनों ने स्टेज पर एंट्री की तो पीछे स्क्रीन पर पिछले साल का ऑस्कर विनिंग गाना 'नाटू नाटू' की झलक दिखाई गई। 'आरआरआर' का ये वीडियो एक्स पर लगातार छाया हुआ है। बता दें कि ऑस्कर 2024 में 'नाटू नाटू' गाने को स्क्रीन पर दो बार दिखाया गया। सबसे पहले स्टंट कोऑर्डिनेटर को ट्रिब्यूट देते वक्त सॉन्ग का एक सीन स्क्रीन पर फीचर किया गया था, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर हुक स्टेप कर रहे थे। वहीं, दूसरी बार बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड की घोषणा के दौरान 'नाटू नाटू' गाने को दिखाया गया। 

ये भी पढ़ें:

Oscars 2024 में इस भारतीय आर्ट डायरेक्टर को दी गई श्रद्धांजलि, 'देवदास' के सेट को किया था डिजाइन

अजय देवगन की 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, तीन दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

Oscars 2024 में 'ओपेनहाइमर' ने जीते 7 अवॉर्ड्स, 'पुअर थिंग्स' और 'बार्बी' ने ऑस्कर में जीते अवॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement