Monday, April 29, 2024
Advertisement

Article 370 में पीएम मोदी बन छाए 'टीवी के राम', कश्मीर को लेकर कही ये बात

फिल्म 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से 'टीवी के राम' अरुण गोविल का रोल चर्चा में बना हुआ है। पीएम मोदी के रोल में अरुण गोविल छा गए हैं। लोग उनके किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 09, 2024 17:28 IST
Article 370 arun govil play pm narendra modi- India TV Hindi
Image Source : X आर्टिकल 370 में पीएम मोदी बन छाए 'टीवी के राम'

यामी गौतम की मच अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' इन दिनों अपनी कहानी और स्टार कास्ट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें आर्टिकल 370 के बारे में दिखाया जाएगा। फिल्म 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर में पुलवामा घटना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्र के नाम संबोधन में कही गई बातों को दिखाया गया है। फिल्म में 'टीवी के राम' अरुण गोविल का शानदार लुक देखने को मिला है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। इस बीच अब अरुण गोविल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कश्मीर के बारे में बता करते हुए अपने रोल के बारे में बात की है।

टीवी के राम बने पीएम मोदी

फिल्म 'आर्टिकल 370' में 'टीवी के राम' अरुण गोविल इन दिनों अपने रोल के कारण चर्चा में बने हुए हैं। अरुण गोविल फिल्म 'आर्टिकल 370' में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में जब आप एक्टर को पीएम मोदी के किरदार में देखेंगे तो एक बार में ये समझना मुश्किल हो जाएगी ये पीएम मोदी हैं या अरुण गोविल हैं। इंडस्ट्री में ही नहीं दुनिया भर में अरुण लोगों के बीच 'राम' के किरदार के लिए खूब पॉपुलर हैं।

यहां देखें पोस्ट-

अरुण गोविल ने कश्मीर पर कही ये बात

80 के दशक के सुपरहिट धार्मिक शो 'रामायण' में अरुण गोविल ने भगवान राम की भूमिका निभाई थी। अब अरुण गोविल फिल्म 'आर्टिकल 370' में प्रधानमंत्री मोदी का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'पूरा का पूरा कश्मीर, भारत देश का हिसा था, है और रहेगा! आर्टिकल 370 फिल्म जिस में मैंने आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की भूमिका निभाई है… फिल्म 23 फरवरी को रिलीज हो रही है जरूर देखियेगा… जय श्रीराम।'

आर्टिकल 370 के बारे में

फिल्म 'आर्टिकल 370' में अरुण गोविल के अलावा टीवी एक्टर किरण करमरकर भी गृह मंत्री अमित शाह का किरदार निभाते नजर आएंगे। यामी का किरदार एनआईए में शामिल हो जाता है और उसे कश्मीर में एक मिशन को अंजाम देना होता है।

ये भी पढ़ें:

'क्रैक' ट्रेलर में दिखा हाईवोल्टेज एक्शन थ्रिलर, विद्युत जामवाल के दुश्मन अर्जुन रामपाल ने मचाया तहलका

मुनव्वर फारूकी और फुकरा इंसान पर्सनल चैट हुई वायरल, अभिषेक मल्हान ने दिया मुंह तोड़ जवाब

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने को तैयार प्रभास की 'सालार', जानें- कब और कहां होगी रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement