Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अंकिता को कास्ट नहीं करना चाहते थे रणदीप हुड्डा, एक्ट्रेस ने वजह का किया खुलासा

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर रणदीप हुड्डा और उनकी कास्ट इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। इस बीच बिग बॉस फेम अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि रणदीप हुड्डा उन्हें कास्ट नहीं करना चाहते हैं। साथ ही इसकी वजह भी बताई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 12, 2024 10:15 IST
Swatantrya Veer Savarkar randeep hooda did not want to cast ankita lokhande revealed the reason - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा नहीं करना चाहते थे अंकिता को कास्ट

रणदीप हुड्डा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज का लोगों को ब्रेसबी से इंतजार है। इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन्स में लगी हुई है। दूसरी और रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी डायरेक्शन डेब्यू को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अभिनय के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे भी दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं इन सब के बीच एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बताया कि क्यों रणदीप उन्हें फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहते थे।

इस वजह से अंकिता को कास्ट नहीं करना चाहते थे

रणदीप हुड्डा फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं बता दें कि इस मूवी में अंकिता यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभा रही हैं। रणदीप ने जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है, तब से दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा देखने को मिल रही है। रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नजर आने वाली अंकिता लोखंडे ने खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म में रणदीप हुड्डा क्यों उन्हें कास्ट नहीं करना चाहते थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मराठी भाषा में एक्ट्रेस ने कहा, 'रणदीप ने मुझसे कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मैं फिल्म में आपको कास्ट करना चाहता हूं। तो मैंने पूछा क्यों सर? तो उन्होंने कहा कि तुम इस कैरेक्टर के लिए ज्यादा खूबसूरत हो, तो मैंने कहा कि प्लीज ऐसा मत कहिए।' अंकिता ने आगे बताया कि उन्होंने फिल्म पर बहुत ज्यादा रिसर्च की हुई थी, रणदीप को यह पता था कि यमुनाबाई के लिए कौन सही है। 

फिल्म की स्टार कास्ट

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। वह एक क्रांतिकारी, समाजसुधारक और राजनेता थे, जिनका रोल रणदीप हुड्डा निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं  रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे के अलावा इस फिल्म में अमित सियाल समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को दो भाषाओं हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

Ae Watan Mere Watan से इमरान हाशमी का सामने आया पहला लुक, इस स्वतंत्रता सेनानी के रोल में दिखे

Oscars 2024 में फिर छाया RRR का सुपर हिट गाना, 'नाटू नाटू' की झलक देख झूमे भारतीय

Oscars 2024 में इस भारतीय आर्ट डायरेक्टर को दी गई श्रद्धांजलि, 'देवदास' के सेट को किया था डिजाइन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement