A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अथिया शेट्टी ने दी बॉयफ्रेंड की हेल्थ अपडेट, जानिए सर्जरी के बाद कैसी है केएल राहुल की सेहत?

अथिया शेट्टी ने दी बॉयफ्रेंड की हेल्थ अपडेट, जानिए सर्जरी के बाद कैसी है केएल राहुल की सेहत?

केएल राहुल और अथिया शेट्टी फिलहाल जर्मनी में मौजूद हैं। केएल राहुल की सर्जरी हो चुकी है। जिसके बाद अथिया ने पोस्ट शेयर कर उनकी हेल्थ अपडेट दी है।

Athiya Shetty -KL Rahul- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Athiya Shetty -KL Rahul

Highlights

  • अथिया शेट्टी ने दी बॉयफ्रेंड केएल राहुल की सेहत की जानकारी
  • क्रिकेटर केएल राहुल की सर्जरी रही सक्सेसफुल
  • केएल राहुल ने किया जल्द वापसी का ऐलान

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) अपने रिश्ते को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। दोनों खुलकर अपने प्यार का इज़हार करते हैं और आए दिन एक-दूसरे की तस्वीरें भी शेयर करते हैं। बीते दिनों अथिया और केएल राहुल जर्मनी के लिए रवाना हुए थे। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि दोनों अलग-अलग नजर आए थे। लेकिन खबर पक्की थी कि दोनों क्रिकेटर की सर्जरी के लिए जर्मनी के लिए साथ रवाना हुए थे। 

वहीं इसी बीच क्रिकेटर ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए अपने चाहनेवालों को खुश कर दिया है। दरअसल केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है। क्रिकेटर ने अपने पोस्ट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें बेहद सादगी के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि - 'सभी को हेलो, पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए काफी मुश्किल रहे। लेकिन मेरी सर्जरी पूरी तरह कामयाब रही। मैं अभी रिकवर कर रहा हूं, मेरी वापसी का सफर शुरु हो गया है। आपके मैसेज और दुआओं के लिए शुक्रिया।'
 
वहीं अथिया शेट्टी इस दौरान क्रिकेटर के साथ हर पल मौजद रहीं। एक्ट्रेस ने भी अपने सोशल मीडिया स्टोरी में अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर को शेयर किया है। बता दें अथिया तब तक केएल राहुल के साथ जर्मनी में रहेंगी जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते । अथिया और राहुल पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के परिवार को भी इनके रिश्ते से कोई एतराज नहीं है। अब फैंस इस जोड़ी को जल्द ही शादी के बंधन में बंधता हुआ देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़िए

साउथ एक्ट्रेस मीना पर टूटा दुखों का पहाड़, पति का हुआ निधन, कोरोना से बिगड़ी थी तबीयत

दीपिका-रणवीर सबसे अमीर पॉवर कपल की लिस्ट में शुमार, इन स्टार कपल्स के पास भी है अरबों की दौलत

Alia Bhatt get angry: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद क्यों आया आलिया को गुस्सा? बोलीं- मैं पार्सल नहीं, एक महिला हूं

Latest Bollywood News