1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Alia Bhatt get angry: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद क्यों आया आलिया को गुस्सा? बोलीं- मैं पार्सल नहीं, एक महिला हूं

Alia Bhatt get angry: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद क्यों आया आलिया को गुस्सा? बोलीं- मैं पार्सल नहीं, एक महिला हूं

Alia Bhatt get angry: आलिया भट्ट ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी है। लेकिन अब वह एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नाराजगी जता रही हैं। उनकी यह नाराजगी उनके बारे में छपी एक खबर को लेकर है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2022 9:11 IST
alia bhatt- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_@ALIABHATT alia bhatt

Alia Bhatt get angry: इन दिनों आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो गया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। लेकिन इस खुशी के मौके पर अचानक आलिया के सामने कुछ ऐसा आ गया जिसे देखकर वह गुस्से से भड़क उठी हैं। दरअसल, प्रेग्नेंसी की खबर के बाद से लगातार उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में कुछ ऐसा लिखा था जिसे पढ़कर आलिया के आत्मसम्मान को ठेस पहुंची और वह इस मीडिय रिपोर्ट को फटकार लगाने से खुद को रोक नहीं सकीं। 

आखिर क्या पढ़कर भड़कीं आलिया?

दरअसल, प्रेग्नेंसी की खबर के बाद आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बात करते हुए एक मीडिया हाउस ने लिखा कि आलिया लंदन की शूटिंग खत्म कर वापस आएंगी इसके लिए रणबीर कपूर उन्हें लेने जाएंगे। इस रिपोर्ट में यह बात लिखने के साथ जानकारी दी गई कि आलिया अपनी प्रेग्नेंसी का वर्क कमिटमेंट्स पर कोई असर नहीं पड़ने देना चाहती हैं। वह अपनी फिल्मों की शूटिंग जुलाई से पहले खत्म कर लेंगी। इस रिपोर्ट में लिखी खुद को लेने जाने वाली बात पर आलिया भड़क गईं। उन्होंने इस बात को पितृसत्ता से प्रभावित बताते हुए रिपोर्ट छापने वालों को फटकार लगाई और कहा कि वह कोई पार्सल नहीं बल्कि एक महिला हैं।  

alia bhatt instastory

Image Source : INSTAGRAM@ALIABHATT
alia bhatt instagramstory

क्या बोलीं आलिया भट्ट 

इस रिपोर्ट को लेकर आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लंबी सी पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है कि किसी चीज में देरी नहीं हुई और उन्हें कोई लेने नहीं आ रहा। वह महिला हैं पार्सल नहीं। आलिया अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखती हैं, ''हम अभी भी कुछ लोगों के दिमाग में रहते हैं, हम अभी भी पितृसत्ता की दुनिया में जी रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए है, किसी भी काम में देरी नहीं हुई है। किसी को मुझे लेने आने की जरूरत नहीं है, मैं एक महिला हूं पार्सल नहीं।''

आराम को लेकर भी साफ की बात

आलिया यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने इसके आगे लिखा उस बात का भी जवाब दिया है जिसमें कहा गया है कि अब आलिया को आराम की जरूरत है और वह काम नहीं करेंगी। उन्होंने तीखे अंदाज में जवाब देते हुए लिखा है, ''मुझे आराम की बिल्कुल जरूरत नहीं है लेकिन यह जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेशन भी होगा। यह 2022 है। कृपया क्या हम इस पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं। अगर आप मुझे माफ करें।।। मेरा शॉट तैयार है।'' आपको बता दें कि आलिया इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड स्टार गल गैडोट हैं।   

इसे भी पढ़ें- 

दीपिका-रणवीर सबसे अमीर पॉवर कपल की लिस्ट में शुमार, इन स्टार कपल्स के पास भी है अरबों की दौलत 

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Latest Bollywood News

>independence-day-2022