आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर एक कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Alia Bhatt pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही एक कंडोम ब्रांड ने कुछ इस अंदाज में बधाई दी है कि लोगा ठहाके लगाने पर मजबूर हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk Edited By: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 22, 2022 11:18 IST
Alia and Ranbir- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_@YRF Alia and Ranbir

Alia Bhatt pregnancy: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  (Alila Bhatt And Ranbir Kapoor) लगातार अपने फैंस को खुशखबरियां दे रहे हैं. पहले दोनों की शादी फिर उनकी एक साथ पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर और अब दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं। सोमवार की सुबह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। क्योंकि आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। लेकिन इसी बीच एक कंडोम कंपनी ने कुछ इस तरह बधाई दी है कि ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

आखिर क्या था इस पोस्ट में? 

ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मार्केटिंग रणनीति के रूप में एक मजेदार पोस्ट डाला, जिसमें लिखा है, 'महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे। बधाई" आपको बता दें कि ये लाइन रणबीर की सुपरहिट फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के गाने 'चन्ना मेरेया' से है। इसके साथ ही पोस्ट को शेयर करते हुए, ड्यूरेक्स इंडिया ने कैप्शन दिया, "द जोमो इज रियल! बधाई हो आलिया और रणबीर।" 

लोगों ने लिए खूब मजे 

पोस्ट के सामने आने के तुरंत बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस ने हंसी के इमोजी के साथ इसे शेयर किया. जिसके बाद कंपनी की रचनात्मक और ब्रांड के इस स्टाइल के लिए तारीफें मिलने लगीं। एक ने लिखा, "क्रिएटिव होने का पूरा सबूत"। वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया, "स्वैग है बधाई हो मुझे @ durex.india शानदार।" हालांकि आपको बता दें कि ड्यूरेक्स अपने मजाकिया मीम्स के साथ सभी का ध्यान खींचने के लिए पहले से भी मशहूर है। अब एक बार फिर कंडोम ब्रांड ने अपने मजाकिया अंदाज से प्रभावित किया है।

आलिया ने शेयर की थी फोटो 

खुशखबरी देते हुए, आलिया ने एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें अभिनेत्री अपनी सोनोग्राफी करवाती हुई दिखाई दे रही है, जबकि उनके पति रणबीर स्क्रीन पर बच्चे को देख रहे हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन के रूप में लिखा, "हमारा बच्चा...... जल्द ही आ रहा है।" कैप्शन के नीचे एक आलिया ने अनंत का साइन, एक लाल दिल वाला इमोजी और एक स्टार इमोटिकॉन जोड़ा। पोस्ट की एक दूसरी तस्वीर में, आलिया ने एक शेर जोड़े की अपने शावक को गले लगाते हुए एक तस्वीर शेयर की। आलिया के पोस्ट के जवाब में उनकी मां सोनी राजदान ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ''बधाई हो मां और पापा शेर। ''

इस बीच, आलिया और रणबीर के इंडस्ट्री के दोस्त जैसे करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, प्रियंका चोपड़ा जोनास, टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय सहित कई अन्य लोगों ने कपल को बधाई देने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने दिल की बात लिखी।

ये भी पढ़िए

RHTDM Remake: कैसी होगी 'रहना है तेरे दिल में' की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब

Randeep Hooda ने निभाया अपना वादा, सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर को दी मुखाग्नि

 

Latest Bollywood News

navratri-2022