RHTDM Remake: कैसी होगी 'रहना है तेरे दिल में' की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब

RHTDM Remake: आर माधवन की मोस्ट रोमांटिक फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है। ऐसे में लोगों को इसके रीमेक का बेसब्री से इंतजार है। इसके रीमेक को लेकर खुद आर माधवन ने ऐसा जवाब दिया है जिसे सुनकर फैंस दुखी हो जाएंगे।

Ritu Tripathi Written by: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 28, 2022 8:34 IST
R Madhavan- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM-@FANPAGEMADHAVAN R Madhavan

RHTDM Remake: आर माधवन की पहली हिंदी फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के सॉन्ग और फिल्म की रोमांटिक कहानी आज भी लोगों को पसंद आती है। दीया मिर्जा, सैफ अली खान और आर माधवन की ये फिल्म लोगों के जहन में अपनी जगह बनाए हुए है। ऐसे में अब अपनी फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' का प्रमोशन करने वाले आर माधवन ने RHTDM के रीमेक को लेकर फैंस का दिल दुखाने वाली बात कही है। 

रीमेक के फैसले को बताया मूर्खता

आर माधवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में 'रहना है तेरे दिल में' का रीमेक बनाने पर बात की है। उन्होंने इस फैसले को सरासर मूर्खता कहा है। क्योंकि वह फिल्म को छूना नहीं चाहते। हालांकि, उन्हें यह भी उम्मीद है कि रीमेक का प्रयास करने वाली टीम शायद फैंस का दिल जीत ले। 

क्यों नहीं छूना चाहते फिल्म का रीमेक?

आर माधवन ने पिंकविला को दिए इस इंटरव्यू में फिल्म का रीमेक करने का प्रयास करने वाली टीम के बारे में बात की है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह मूर्खता है और यह मेरी राय है। मैं इसे छूना नहीं चाहूंगा। मैं इसे एक निर्माता के रूप में नहीं करूंगा। मैं अपने दिल की गहराइयों से उन सभी को शुभकामनाएं देता हूं, मुझे आशा है कि वे सफल होंगे, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में वास्तव में कुछ भी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती, लेकिन बहुत से लोगों की इससे बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं। दर्शकों के लिए यह एक फिल्म से बढ़कर है। यह कुछ मायनों में एक कविता की तरह है।'

पीछे मुड़कर नहीं देखते माधवन

अपने बारे में बात करते हुए, आर माधवन ने कहा, 'मैं उस तरह का आदमी नहीं हूं जो अक्सर पीछे मुड़कर देखता है और जो कुछ हुआ है उसके बारे में अपने जीवन का मूल्यांकन करता है। मैं वास्तव में एक बहुत ही लिव-इन-द-मोमेंट किस्म का लड़का हूं। इसलिए मैं आभारी हूं कि मेरे पास मेरे काम की क्षमता है और मैं जो चाहता हूं उसे करने के लिए जनता मुझे प्यार देती है। लेकिन मैं इस पर घमण्ड नहीं करता। मैं इसके लिए बस आभारी हूं।'

जल्द रिलीज होगी अगली फिल्म

एक फिल्म निर्माता के रूप में आर माधवन की पहली फिल्म, 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' का प्रीमियर पास ही आ चुका है। यह फिल्म इसरो के पूर्व एयरोस्पेस इंजीनियर और वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जीवनी पर आधारित है। बता दें कि नंबी पर जासूसी का गलत आरोप लगाया गया था। फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

navratri-2022