दीपिका-रणवीर सबसे अमीर पॉवर कपल की लिस्ट में शुमार, इन स्टार कपल्स के पास भी है अरबों की दौलत

Bollywood top 5 power couple: हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम एशिया के टॉप 4th पावर कपल के तौर पर सामने आया है। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि देश के और भी ऐसे कई सेलेब्रिटी कपल हैं जिनके पास बेशुमार दौलत है। इस लिस्ट में शाहरुख खान और गौरी खान से लेकर, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तक का नाम शामिल है। आइए देखते हैं ये पूरी लिस्ट...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2022 9:20 IST
Ranveer Deepika- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_@RANVEERSING Ranveer Deepika

Highlights

  • रणवीर दीपिका ने मारी बाजी
  • एशिया के चौथे सबसे अमीर कपल
  • शाहरुख-गौरी के साथ ये भी हैं देश के अमीर कपल

Bollywood top 5 power couple: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी ऐसी है कि लोग इसे जितना रियल लाइफ में प्यार देते हैं उतना ही रील लाइफ में इनका रोमांस पसंद किया जाता है. लेकिन इस सबके साथ ये कपल पैसे कमाने में भी सबसे दमदार साबित हुआ है. इस कपल को साल 2020 में हुई कमाई के अनुसार एशिया का चौथा सबसे अमीर कपल बताया गया है।  

ये हैं एशिया के टॉप 3 पावर कपल

इस लिस्ट में टॉप 1 हांगकांग के फेमस एक्टर टोनी लेउंग और कैरिना लाउ, टॉप 2 पर साउथ कोरिया सुपरस्टार रेन और किम ताए-ही और तीसरे नंबर पर सिंगापुर के फैन वोंग और क्रिस्टोफर ली हैं। लेकिन दीपिका-रणवीर ने इस लिस्ट में जगह बनाकर यह साबित कर दिया है कि वह अब जिस रफ्तार से आगे बढ़ रहे हैं उन्हें टॉप 1 तक पहुंचने में समय नहीं लगेगा। आपको बता दें कि पावर कपल से मतलब उन जोड़ियों में से है जो अपने-अपने काम के जरिए मोटी कमाई करते हैं और दोनों की कमाई मिलाकर बनती है कपल की कम्बाइन्ड नेटवर्थ, तो आइए जानते हैं कि हमारे देश के पावर कपल लिस्ट में कितने नाम शामिल हैं।  

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

साल 2018 में इन दो स्टार ने शादी की थी। फिल्मों के अलावा दोनों ही कई सारे ब्रांड एंडोर्स करते हैं. साथ ही दोनों सोशल मीडिया पर भी अपनी पॉपुलैरिटी से मोटी कमाई करते हैं. दोनों की कम्बाइन्ड नेटवर्थ तकरीबन 1237 करोड़ है। जिसमें दीपिका की 313 करोड़ और रणवीर सिंह की 445 करोड़ की नेटवर्थ शामिल है।

Deepika Ranveer

Image Source : INDIA TV
Deepika Ranveer

शाहरुख खान-गौरी खान

शाहरुख और गौरी दुनिया के उन कपल्स में शामिल हैं जिनकी लाइफस्टाइल का चर्चा होता है। इस कपल ने साल 1991 में शादी की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस कपल की कम्बाइन्ड नेटवर्थ तकरीबन 7304 करोड़ रुपये है। गौरी खान देश की बड़ी इंटीरियर डिजाइनर हैं जिनका 'गौरी खान डिजाइन्स' नाम से एक स्टूडियो भी है। इसके अलावा दोनों प्रोडक्शन कंपनी 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' भी हर साल कई फिल्में और वेबसीरीज से मोटी कमाई करती है। इसके साथ ही ये कपल कई सारी ब्रांड भी एंडोर्स करता है।

Shah Rukh Khan Gauri Khan

Image Source : INDIA TV
Shah Rukh Khan Gauri Khan

अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी सितारों में शामिल हैं। वह सालभर में कम से कम 4 से 5 फिल्में फैंस को दे देते हैं। इसलिए उनकी कमाई भी काफी तगड़ी है, यही वजह है कि उनका नाम फोर्ब्स की अमीर सेलेब्स की लिस्ट में होता है। लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की कमाई भी कुछ कम नहीं है, वह एक लेखिका होने के साथ कई ब्रांड एंड्रोर्स करती हैं। इसके साथ ही अक्षय और ट्विंकल दोनों कैप ऑफ गुड फिल्म्स और मिस फनी बोन जैसे प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं। दोनों की नेटवर्थ 3195 करोड़ रुपये है। जिसमें अक्षय कुमार 3136 करोड़ और ट्विंकल की 253 करोड़ की कमाई शामिल है। 

Akshay Kumar Twinkal Khanna

Image Source : INDIA TV
Akshay Kumar Twinkal Khanna

आनंद आहूजा और सोनम कपूर

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। आनंद शाही एक्सपोर्ट्स नाम की कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इसके साथ ही वह मल्टी-ब्रांड स्नीकर कंपनी 'वेज-नॉनवेज' का भी मालिकाना हक रखते हैं। इसक साथ ही उनकी पत्नी सोनम फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से मोटी कमाई करती हैं। इन दोनों की कुल कम्बाइन्ड नेटवर्थ करीब 4934 करोड़ है। जिसमें आनंद आहूजा की वर्थ 5096 करोड़ है और सोनम की वर्थ 109 करोड़ रुपये है. 

Sonam Anand

Image Source : INDIA TV
Sonam Anand 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

इस लिस्ट में क्रिकेटर विराट और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी भी शामिल है. दोनों ने साल 2017 में शादी की थी। विराट क्रिकेट के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी तगड़ी कमाई करते हैं और वो 'प्यूमा', 'वीवो', 'हिमालया', 'मिंत्रा' जैसे कई फेमस ब्रांड के एंबेसडर भी हैं। वहीं अनुष्का भी टॉप फिल्म एक्ट्रेस और मेकर्स में शामिल हैं। इसके साथ ही अनुष्का कपड़ों के ब्रांड 'NUSH' की मालकिन हैं। अनुष्का की नेटवर्थ 392 करोड़ है और विराट की नेटवर्थ 1019 करोड़ है जबकि दोनों की कम्बाइन्ड नेटवर्थ करीब 1337 करोड़ रुपये है।

Anushka Virat

Image Source : INDIA TV
Anushka Virat

इसे भी पढ़ें: 

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन