1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. साउथ एक्ट्रेस मीना पर टूटा दुखों का पहाड़, पति का हुआ निधन, कोरोना से बिगड़ी थी तबीयत

साउथ एक्ट्रेस मीना पर टूटा दुखों का पहाड़, पति का हुआ निधन, कोरोना से बिगड़ी थी तबीयत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मीना के पति का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से फेफड़े की बीमार से जूझ रहे थे।

Poonam Yadav Edited By: Poonam Yadav
Updated on: June 30, 2022 15:39 IST
Meena's husband Vidyasagar passed away - India TV Hindi News
Image Source : @HAPPY SHARING BY DKS Meena's husband Vidyasagar passed away 

आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद घटना सामने आई है। दरअसल, साउथ की मशहूर अभिनेत्री मीना के पति विद्यासागर का आज निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। मीना के पति विद्या सागर लंबे समय से फेफड़े की बीमारी से जूझ रहे थे, वहीं कोरोना की चपेट में आने की वजह से उनकी हालत और नाजुक हो गई और महज 48 साल की उम्र में आज सुबह उनका निधन हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, वो पहले भी कोरोना से संक्रमित हो चुके थे, लेकिन तब वो कोरोना की बीमारी से उबर चुके थे। बाद में यह बताया गया कि, उनके फेफड़ों में संक्रमण हो गया था।

सरथकुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस बात की जानकारी साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता सरथकुमार ने ट्वीट कर दी। दरअसल, सरथकुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर विद्यासागर के निधन पर शोक व्यक्त किया है, जिसमें उन्होंने उनके परिवार के प्रति सहानुभूति भी व्यक्त की है। इस खबर से न केवल एक्ट्रेस के फैंस, बल्कि पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। फैंस से लेकर सुपरस्टार्स तक, सभी शोक व्यक्त कर उनके परिवार के प्रति सहानुभूति दे रहे हैं । वहीं इस खबर को सुनकर एक्ट्रेस के फैंस लगातार मीना को हिम्मत बंधा रहे हैं।

आपको बता दें कि, अभिनेत्री मीना तमिल और मलयालम फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं। मीना ने जून 2009 में विद्यासागर से शादी की थी। दोनों की एक बेटी नैनिका हैं। इस दुख की घड़ी में अभिनेत्री मीना के परिवार के साथ हमारी सहानुभूति है। 

इसे भी पढ़ें: 

इस फिल्म के लिए एक साथ आए राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम

दीपिका-रणवीर सबसे अमीर पॉवर कपल की लिस्ट में शुमार, इन स्टार कपल्स के पास भी है अरबों की दौलत

Alia Bhatt get angry: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद क्यों आया आलिया को गुस्सा? बोलीं- मैं पार्सल नहीं, एक महिला हूं

Latest Bollywood News

>independence-day-2022