Friday, April 26, 2024
Advertisement

इस फिल्म के लिए एक साथ आए राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम

Lover: जस मानक, राहत फतेह अली खान, सचेत टंडन, आतिफ असलम, असीस कौर ने अभिनेता गुरी की  म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म 'लवर' में अपनी आवाज दी है।

Nirnay Kapoor Edited by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Published on: June 29, 2022 15:00 IST
lover- India TV Hindi
lover

Lover: फिल्म 'जट ब्रदर्स' के बाद, अभिनेता गुरी और निर्माता केवी ढिल्लों ने 'लवर' नाम के एक और प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है, यह फिल्म एक रोमांटिक म्यूजिकल लव स्टोरी होगी। फिल्म में रौनक जोशी भी मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक खुशपाल सिंह और दिलशेर सिंह द्वारा निर्मित, यह फिल्म 1 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था और पिछले साल 24 अगस्त 2021- 29 सितंबर 2021 तक शूट किया गया था।

म्यूजिक इंडस्ट्री के स्टार्स ने दी आवाज  

निर्माता केवी ढिल्लों की फिल्म में जस मानक, राहत फतेह अली खान, सचेत टंडन, आतिफ असलम, असीस कौर और अन्य जैसे लोकप्रिय कलाकारों ने फिल्म के गाने के लिए अपनी आवाज दी। ढिल्लों कहते हैं, "चूंकि लवर फिल्म संगीत की दृष्टि से अधिक रोमांटिक है, इसलिए मैंने इस इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ गायकों को लेने का फैसला किया। उन सभी को गाने को आम जनता के लिए वायरल करने का बहुत अच्छा अनुभव है। साथ ही लगभग हर एक ट्रैक सैड रोमांटिक है। अलग-अलग एहसास और बनावट के साथ कहानी। पूरा एल्बम पंजाबी इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली लोगों द्वारा बनाया गया है।"

लंबे समय से कर रहे थे ऐसी कहानी की तलाश 

इसके अलावा, केवी ढिल्लों फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहते हैं, "मैं वास्तव में एक संगीतमय रोमांटिक कहानी की तलाश में था और फिर मैं हमारी फिल्म राइटर ताज से मिला। हमने पूरी कहानी सुनी और एक बनाने का फैसला किया। यह एक दुखद प्रेम कहानी है। एक स्कूल जाने वाला लड़का और लड़की। गुरी जैसी प्रतिभा के साथ काम करना बहुत अच्छा था। उन्होंने वास्तव में चरित्र के लिए कड़ी मेहनत की है और दर्शकों को स्क्रीन पर उनकी मासूमियत पसंद आएगी। मुझे यकीन है कि लोग उनके चरित्र से प्यार करेंगे।" फिल्म और उनकी भूमिका के बारे में बात करते हुए गुरी ने कहा, "प्रेमी फिल्म एक साधारण प्रेम कहानी नहीं है बल्कि कुछ अनोखी है। साथ ही आपको सभी पात्रों की गहराई देखने को मिलेगी क्योंकि सभी कलाकारों द्वारा किए गए प्रयास सराहनीय हैं। लाली का किरदार है एक मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा हुआ एक साधारण आदमी। उसके पिता उसे अपनी शिक्षा पूरी करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं ताकि वह अच्छी कमाई कर सके। वह भावुक है, एक अच्छा दोस्त है, एक अच्छा बाथरूम सिंगर है और सबसे ज्यादा वह एक महान प्रेमी है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement