A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, अभिनेता पूजापुरा रवि ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, अभिनेता पूजापुरा रवि ने दुनिया को कहा अलविदा

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे वरिष्ठ अभिनेताओं में से एक पूजापुरा रवि का रविवार को निधन हो गया। वह 86 वर्ष के थे।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS अभिनेता पूजापुरा रवि ने दुनिया को कहा अलविदा

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे वरिष्ठ अभिनेताओं में से एक पूजापुरा रवि का रविवार को इडुक्की जिले के मरयूर में निधन हो गया। वह 86 वर्ष के थे। पूजापुरा रवि ने 800 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया। उनकी आखिरी फिल्म 'गप्पी' थी, जिसमें अखिल भारतीय अभिनेता टोविनो थॉमस नायक थे।

Adipurush Mistakes: फिल्म की ये 10 गलतियां जिसे देखने के बाद दर्शक नहीं कर पा रहे मेकर्स को माफ, आप ने किया नोटिस?

60 साल की उम्र में दूसरी शादी करने वाले Ashish Vidyarthi मना रहे Honeymoon, देखिए फोटो

मलयालम थिएटर के दिग्गज एक्टर

उन्होंने अपने करियर की शुरूआत दिवंगत एन.के. आचार्य की नाटक मंडली 'कलानिलयम' से की, जो मलयालम थिएटर के दिग्गजों में से एक थे। रवि उसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में चले गए और कई फिल्मों में उनकी मौजूदगी थी। अभिनेता दिसंबर 2022 में तिरुवनंतपुरम से इडुक्की में अपने निवास स्थान पर रहने लगे। दिवंगत अभिनेता के अंतिम संस्कार को लेकर परिजनों ने कहा कि इसकी घोषणा बाद में की जाएगी।

पत्नी के Bigg Boss OTT-2 में जाते ही Nawazuddin Siddiqui निभा रहे ये जिम्मेदारी, देखिए वीडियो

Anupamaa ने अपनी सास के साथ लगाए ठुमके, फैंस ने कहा बेस्ट 'Saas Bahu'

इन फिल्मों में आए नजर

रवि ने अपनी अभिनय की शुरुआत सातवीं कक्षा के स्कूल के वर्षों के दौरान शुरू की थी, उन्होंने उस दौरान आकाशवाणी पर प्रसारित एक रेडियो नाटक में प्रदर्शन करने का अवसर प्राप्त किया था। बाद में वह तिरुवनंतपुरम में प्रसिद्ध कलानिलयम नाटक मंडली में शामिल हो गए। सिनेमा में उनकी पहली सफलता 1976 में हरिहरन द्वारा निर्देशित फिल्म "अममिनी अम्मावन" से आई। रवि ने 'पूचक्कोरू मुकुथी,' 'ओदरुथम्मव अलारियाम,' 'माझा पय्युन्नु मद्दलम कोट्टुन्नु,'कल्लन कप्पलिल थन्ने,'मुथारामकुन्नु पीओ,' 'कदथनदन अंबाडी,'दिल्लीवाला राजकुमार,' 'लव इन' जैसी फिल्मों में यादगार भूमिका निभाई हैं। 'सिंगापुर,' 'ओर्मकल मरिक्कुमो,' 'मंजदी कुरु,' अन्य शामिल हैं। विशेष रूप से, उन्होंने 1980 के दशक के दौरान प्रियदर्शन की फिल्मों में कॉमेडी शैली में उनके योगदान के लिए ध्यान आकर्षित किया।

Latest Bollywood News