A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आदिपुरुष' के फाइनल ट्रेलर से पहले प्रभास पहुंचे तिरुपति बालाजी की शरण में, तस्वीरों में देखिए 'राघव' की भक्ति

'आदिपुरुष' के फाइनल ट्रेलर से पहले प्रभास पहुंचे तिरुपति बालाजी की शरण में, तस्वीरों में देखिए 'राघव' की भक्ति

Prabhas in Tirumala: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज होने में अब कम ही दिन बाकी हैं। फिल्म रिलीज के पहले प्रभास ने तिरुपति बालाजी मंदिर में जाकर आशीर्वाद लिया।

Adipurush - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Adipurush

Adipurush final trailer: 'बाहुबली'  एक्टर प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' के रिलीज में अब बस 10 दिन बाकी हैं। ऐसे में मेकर्स से लेकर एक्टर तक फिल्म को सुपरहिट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। मंगलवार की सुबह तिरुपति बालाजी मंदिर में गए और भगवान बालाजी का आशीर्वाद लिया। प्रभास के मंदिर जाने का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इंडियन आउटफिट में प्रभास 

तस्वीरों में प्रभास वाइट इंडियन आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। जब वह मंदिर पहुंचे तो उन्हें लाल रंग का शॉल दिया गया, जिसे उन्होंने पहना। कार्यक्रम स्थल से निकलते समय उन्होंने फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। खबरों के मुताबिक, अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए भगवान का आशीर्वाद मांगा।

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

'आदिपुरुष' भारतीय पौराणिक फिल्म है जो संस्कृत महाकाव्य 'रामायण' पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट की गई इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान लीड रोल में है। 'आदिपुरुष', 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Swara Bhasker Pregnancy: स्वरा भास्कर बनने वाली हैं मां! पति Fahad Ahmad ने बेबी बंप पर लुटाया प्यार

Bhola Shankar के पहले गाने का लिरिकल वीडियो हुआ रिलीज, स्टाइलिश अवतार में नजर आएंगे राम चरण के पिता चिरंजीवी

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक आने वाले हैं ये धांसू ट्विस्ट, देख हिल जाएगा लोगों का दिमाग!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर जेनिफर मिस्त्री के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मैं जीना...

Latest Bollywood News