Friday, April 26, 2024
Advertisement

Swara Bhasker Pregnancy: स्वरा भास्कर बनने वाली हैं मां! पति Fahad Ahmad ने बेबी बंप पर लुटाया प्यार

स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने फैंस को बहुत बहुत बड़ी खुशखबरी दी है कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। कपल ने इस साल की शुरुआत में शादी की थी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 06, 2023 14:42 IST
Swara Bhasker Pregnancy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Swara Bhasker Pregnancy

Swara Bhasker Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ समय पहले ही समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ शादी की। एक्ट्रेस को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। Swara Bhasker ने सोशल मीडिया पर फैंस को ऐसी खुशखबरी दी है कि लोगों उन्हें तब से बधाई पर बधाई दिए जा रहे है। स्वरा भास्कर-फहाद अहमद के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने घोषणा की है कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ये खुशखबरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। 

स्वरा भास्कर ने दी जानकारी -

स्वरा भास्कर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर एक साथ मिलता है! बहुत खुश हूं जैसा कि हम एक नई दुनिया में कदम रखने वाले हैं।''  स्वरा ने हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है, "#comingsoon #Family #Newarrival #gratitude #OctoberBaby।" स्वरा के फैंस और फॉलोअर्स ने कपल को नए सफर के लिए शुभकामनाएं दीं। ''स्वरा और फहद को बधाई।'' एक्ट्रेस ने 6 जून 2023 को इस खबर को कंफर्म किया है। स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम के साथ-साथ ट्विटर पर भी ये खबर शेयर की है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये बात तेजी से वायरल हो रही है। 

स्वरा-फहद की शादी -
स्वरा एक एक्ट्रेस हैं और फहद समाजवादी पार्टी के युवा नेता है। स्वरा और फहद फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खबर शेयर की थी और लिखा था, ''कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज को दूर-दूर तक खोजते हैं जो आपके ठीक बगल में होती है। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्त मिला और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है @FahadZirarAhmad''। स्वरा-फहद का दिल्ली में रिसेप्शन भी था और दूसरा मुंबई में जहां कई हस्तियां और राजनेता उनके रिसेप्शन में शामिल हुए थे। अप्रैल में इस जोड़े ने पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली ईद मनाई।

ये भी पढ़ें-

Bhola Shankar के पहले गाने का लिरिकल वीडियो हुआ रिलीज, स्टाइलिश अवतार में नजर आएंगे राम चरण के पिता चिरंजीवी

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक आने वाले हैं ये धांसू ट्विस्ट, देख हिल जाएगा लोगों का दिमाग!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर जेनिफर मिस्त्री के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मैं जीना...

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement