A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bhola Shankar के पहले गाने का लिरिकल वीडियो हुआ रिलीज, स्टाइलिश अवतार में नजर आएंगे राम चरण के पिता चिरंजीवी

Bhola Shankar के पहले गाने का लिरिकल वीडियो हुआ रिलीज, स्टाइलिश अवतार में नजर आएंगे राम चरण के पिता चिरंजीवी

RRR फेम राम चरण के बाद अब उनके पिता चिरंजीवी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का पहला लिरिकल वीडियो रिलीज हो चुका है।

Chiranjeevi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bhola Shankar

Bhola Shankar: तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'भोला शंकर' में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। निर्माताओं ने फिल्म का पहला लिरिकल वीडियो रिलीज कर दिया है। Bhola Shankar के पहले गाने का लिरिकल वीडियो 4 जून रिलीज कर दिया गया है। इस 3 मिनट 54 सेकंड के वीडियो में गाने की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे के पलों की झलक दिखाई गई है। जिन्हें देख आप का दिल गार्डन हो जाएगा। बहुत कम ऐसा होता है जब पर्दे के पीछे की कहानी फिल्म रिलीज के पहले दिखाई जाती है नहीं तो हमेशा फिल्म के अंत में शूटिंग सीन दिखाए जाते हैं। 

राम चरण की आई याद -
'भोला शंकर' के पहले लिरिकल वीडियो में चिरंजीवी का लुक फैंस को बहुत पंसद आ रहा है। मेगास्टार स्टाइलिश और कमांडिंग लुक में काफी मस्त लग रहे हैं इस मस्तमौला लुक को देखकर सबको राम चरण की याद आ गई। राम चरण के पिता चिरंजीवी का इस वीडियो में डांस देख आप भी झूम उठेंगे। 

ब्लॉकबस्टर मूवी का रीमेक -
मेगास्टार चिरंजीवी को फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' की रिलीज के बाद सिल्वर स्क्रीन पर तीन साल के अंतराल के बाद अब देखने का मौका मिलेगा। 2022 में लगातार फिल्मों, 'आचार्य' और 'गॉडफादर' के साथ शानदार वापसी की। चिरंजीवी अब 'भोला शंकर' के साथ दर्शकों को आकर्षित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म अपनी बहन को एक दुर्जेय आपराधिक सिंडिकेट से बचाने के मिशन पर है। यह अपकमिंग तेलुगु फिल्म 2015 की तमिल ब्लॉकबस्टर मूवी 'वेधालम' की रीमेक है, जिसमें लीड रोल में एक्टर अजित कुमार नजर आए थे।

ये भी पढ़ें-

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक आने वाले हैं ये धांसू ट्विस्ट, देख हिल जाएगा लोगों का दिमाग!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर जेनिफर मिस्त्री के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मैं जीना...

Gadar Returns: क्यों आखिर 'गदर' को फिर से 9 जून को रिलीज किया जा रहा है? इस खास वजह को जानकार झूम उठेंगे आप

 

 

Latest Bollywood News