A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 17 में विक्की ने इस कंटेस्टेंट के लिए पत्नी अंकिता को किया हर्ट, ऐश्वर्या शर्मा को पछाड़ मुनव्वर ने मारी बाजी

Bigg Boss 17 में विक्की ने इस कंटेस्टेंट के लिए पत्नी अंकिता को किया हर्ट, ऐश्वर्या शर्मा को पछाड़ मुनव्वर ने मारी बाजी

'बिग बॉस 17' के एपिसोड 58 में पहला कैप्टन मिल गया है। ऐश्वर्या शर्मा और घरवालों को टास्क में करारी मात देकर मुनव्वर फारुकी ने कैप्टन की कुर्सी हासिल कर ली है। वहीं विक्की ने एक बार फिर अंकिता को रूला दिया।

Bigg boss 17, Ankita, vicky jain, khanzaadi, munawar faruqui- India TV Hindi Image Source : X बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो की टीआरपी काफी अच्छी रही है। 'बिग बॉस 17' के कुछ कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं। विक्की जैन-अंकिता, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट और मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर अपने के गेम से बिग बॉस के घर में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी धमाका कर दिया है। इस सीजन में मुनव्वर फारुकी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। मुनव्वर फारुकी को शो का मास्टरमाइंड माना जाता है। उनके स्मार्ट गेम ने कंटेस्टेंट्स, बिग बॉस, सलमान खान के अलावा लोगों को भी बहुत प्रभावित किया है। वहीं मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती भी चर्चा का विषय बनी हुई है। बिग बॉस के घर में दोनों पहले दिन से ही दोस्त बन गए।

बिग बॉस 17 में रिश्तों को लेकर हुआ गोलमाल

बिग बॉस के घर में इन दिनों जो भी कंटेस्टेंट्स कर रहे हैं उस पर बिग बॉस, सलमान खान के अलावा लोगों की भी नजर है। हाल ही में मुनव्वर ने सबके सामने मनारा चोपड़ा को लेकर ऐसी बात कही जिसे सुनकर अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और बाकी लोग चौंक गए। वहीं 12 दिसंबर के एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिली। 

विक्की ने दुखाया अंकिता का दिल

किचन में विक्की जैन और अंकिता की खानजादी की वजह से खतरनाक लड़ाई हो जाती है। विक्की जैन गुस्से में अपनी पत्नी को गुस्से में कह देते हैं कि शादी के तीन साल हो गए हैं। आज तक मैंने तुम्हारें हाथ का खाना नहीं खाया है। विक्की जैन, खानजादी का सपोर्ट करते हैं। अंकिता लोखंडे और खानजादी के बीच हो रही बहसबाजी के बीच विक्की ये सब बोल अंकिता को रुला देता है।

बिग बॉस 17 का पहला कैप्टन

'बिग बॉस 17' के पहले कैप्टन मुनव्वर फारुकी बन गए हैं। वह घर में हुए टास्क को जीत गए हैं और सीजन के पहले कैप्टन बन सभी को चौंका दिया। टास्क में ऐश्वर्या शर्मा ने मुनव्वर को जबरदस्त टक्कर दी थी। मशहूर कोरियन सिंगर औरा ने मुनव्वर से कहा कि वह घर में सबसे ज्यादा ट्रस्ट उनपर करते हैं।

ये भी पढ़ें:

12वीं फेल फेम विक्रांत मैसी पत्नी संग लिपलॉक करते आए नजर, इस यूनिक थीम पर की बेबी शॉवर पार्टी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा को जेल भेजेगी कावेरी, अरमान को रास्ते से हटाएगी रूही

केएल राहुल की ट्रोलिंग पर सुनील शेट्टी का ऐसा होता है रिएक्शन, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Latest Bollywood News