Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा को जेल भेजेगी कावेरी, अरमान को रास्ते से हटाएगी रूही

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में रूही,अभिरा के खिलाफ प्लान करते नजर आती है। वहीं आज के एपिसोड में जबरदस्त तमाशा देखने को मिलता है। दादा सा अभिरा को जेल भेजने की कोशिश करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 12, 2023 21:26 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Akshara, abhimanyu, yrkkh - India TV Hindi
Image Source : X Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की उभरती कहानी में नया मोड़ देखने को मिलने वाला है, जिसे देक आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएंगी। सीरियल की कहानी ने अचानक से चौंकाने वाला मोड़ लेकर पूरी कहानी ही पलट दी है। रूही-रोहित और अरमान-अभीरा के बीच कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे बाद दादा सी का गुस्सा और बढ़ जाएगा। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त नाटक होने वाला है। अभिरा को घर से बाहर करने के लिए रूही के बाद अब अरमान की दादा सी भी प्लान बनाती है। 

अभिरा-अरमान को देगी झटका

अभिरा तैयार हो कर निचे परिवार वालों के पास जाने की कोशिश करती है, लेकिन उसे नीचे जाने में डर लगेगा। अरमान-अभिरा को समझाने की कोशिश करेगा और तभी अरमान की बुआ सा आ जाएगी। बुआ सा दोनों को साथ में निचे आने के लिए कहती है। बुआ सा बोलेगी अभिरा आज तेरी पहली रसोई है तो सबके लिए कुछ मीठा बनाएगी। अभिरा बोलती है कि मैं बनाऊंगी तो क्या सब खाएंगे। सब जानते हैं कि शादी सिर्फ एक मजबूरी है फिर नाटक क्यों करना है। 

दादी सा अभिरा को करेंगी घर से बाहर

दादी सा अभिरा को पौद्दार हाउस से बाहर निकालने का प्लान बनाएंगी। अरमान के फूफा सा बोलते हैं कि नोर्थ इंडिया के सबसे बड़े हॉस्टल्स हैं में हम अभिरा को भेज देंगे और उसे 20 लाख रुपये का चेक भी दे देंगे। इस पर दादी सा बोलेगी कि अगर वो वापस आ गई और पैसे मांगने लगी तो। फूफा सा बोलते हैं कि उसके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर के उसे जेल भेज देंगे।

ये भी पढ़ें:

केएल राहुल की ट्रोलिंग पर सुनील शेट्टी का ऐसा होता है रिएक्शन, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

'एनिमल' एक्टर प्रणय पचौरी ने की गुपचुप शादी, पत्नी सहज मैनी संग शेयर की पहली फोटो

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के इस खान की जमकर तारीफ, 'टाइगर 3' को लेकर भी किया जिक्र

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement