Sunday, April 28, 2024
Advertisement

केएल राहुल की ट्रोलिंग पर सुनील शेट्टी का ऐसा होता है रिएक्शन, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को ट्रोल करने पर अपना रिएक्शन दिया है। सुनील ने बताया कि क्रिकेटर और उनकी बेटी अथिया शेट्टी के पति केएल राहुल को ट्रोल किया जाता है तब उन्हें कैसा लगता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 12, 2023 20:07 IST
Suniel Shetty, KL Rahul, Athiya Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM केएल राहुल की ट्रोलिंग पर सुनील शेट्टी ने किया रिएक्ट

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जनवरी 2023 को शादी की। 1990 के दशक में एक्शन से भरपूर फिल्मों में अपने शानदार रोल के लिए फेमस सुनील शेट्टी ने हाल ही में केएल को लेकर कुछ खास बातचीत की है। सुनील शेट्टी अपनी बेटी को लेकर बहुत इमोशनल हैं। एक्टर सुनील अपने दामाद और क्रिकेटर केएल राहुल को भी बहुत प्यार करते हैं। उन्हें केएल राहुल पर गर्व है। अब एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने इस साल हुए वर्ल्ड कप और केएल को ट्रोल कए जाने पर रिएक्ट किया है। 

केएल राहुल की ट्रोलिंग पर सुनील शेट्टी ने किया खुलासा

एएनआई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी ने खुलासा किया कि जब लोग केएल राहुल को ट्रोल करते हैं तो उन्हें कैसा लगता है। जब उनसे पूछा गया कि क्या इससे उन्हें दुख होता है तो उन्होंने कहा कि इससे उन्हें राहुल से ज्यादा दुख होता है। यह खुलासा करते हुए कि उनका दामाद उनसे क्या कहते हैं, एक्टर ने कहा, 'पिताजी मेरा बल्ला बात करेगा।'उन्होंने आगे कहा, 'उनमें लोगों का विश्वास और कप्तान का विश्वास। जब भी उन्हें ट्रोल किया जाता है मुझे राहुल या अथिया से 100 गुना ज्यादा बुरा लगता है।'

सुनील शेट्टी ने कही ये बात 

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने यह भी शेयर किया कि जब राहुल खेलते हैं तो वह बहुत परेशान हो जाते हैं। शेट्टी ने कहा, 'जब भी वह खेल रहा होता है तो मैं चिंतित में आ जाता हूं। ये मेरा बच्चा खेल रहा है। मैं हमेशा उसे शुभकामनाएं देता हूं। सभी क्रिकेटर अच्छे खेलते हैं। पर किसी को ट्रोल करना सही नहीं है। 

सुनील शेट्टी का वर्कफ्रंट

सुनील शेट्टी को 'मोहरा', 'बॉर्डर' और 'धड़कन' से लेकर 'ये तेरा घर ये मेरा घर' और 'आवारा पागल दीवाना' जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। सुनील जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' (वेलकम 3) से लेकर 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल भी दिखाई देंगे। सुनील शेट्टी को आखिरी बार वेब सीरीज 'हंटर' में देखा गया था।

ये भी पढ़ें:

'एनिमल' एक्टर प्रणय पचौरी ने की गुपचुप शादी, पत्नी सहज मैनी संग शेयर की पहली फोटो

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के इस खान की जमकर तारीफ, 'टाइगर 3' को लेकर भी किया जिक्र

Bigg Boss फेम मनीषा रानी ने खरीदी अपनी पहली लग्जरी कार, कीमत उड़ा देगी होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement