A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉबी देओल ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज, 'कांगुवा' से शेयर किया अपना खतरनाक लुक

बॉबी देओल ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज, 'कांगुवा' से शेयर किया अपना खतरनाक लुक

साउथ एक्टर सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'कांगुवा' के मेकर्स ने बॉबी देओल के 55वें जन्मदिन के स्पेशल डे पर सोशल मीडिया पर उधिरन नाम के किरदार का पहला लुक शेयर किया है। बॉबी देओल का 'कांगुवा' से सामने आए पहले लुक को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bobby Deol dangerous look shared by Kanguva Makers- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बॉबी देओल ने कांगुवा से शेयर किया खतरनाक लुक

बॉबी देओल शनिवार 27 जनवरी को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर उनकी आने वाली फिल्म 'कांगुवा' के निर्माताओं ने अभिनेता का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर सभी को चौंका दिया है। पोस्टर में बॉबी देओल का क्रूर और खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है। बॉबी देओल की 'कांगुवा' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं 'कांगुवा' में बॉबी देओल फिल्म 'एनिमल' के बाद एक बार फिर विलेन के रोल में धमाका करने वाले हैं। सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'कांगुवा' के मेकर्स ने बॉबी देओल का पोस्टर शेयर कर सभी को फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित कर दिया है। 

बॉबी देओल बने उधीरन

'कांगुवा' में उधीरन कौन है। इस रहस्य से आखिरकार पर्दा उठ गया है। बॉबी देओल के 55वें जन्मदिन पर निर्माताओं ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि बॉबी देओल ही है जो 'शक्तिशाली' उधीरन की भूमिका निभाने वाले हैं। उन्होंने फिल्म से अभिनेता का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया हौ जो तेजी से वायरल हो रहा है। 'एनिमल' के बाद एक बार फिर बॉबी देओल को विलेन के रोल में तहलका मचाते देखने वाले हैं। 

यहां देखें खतरनाक लुक-

बॉबी देओल का नया खतरनाक लुक

लॉर्ड बॉबी ने 'कांगुवा' से अपना उधीरन के रूप में विलेन का पहला लुक शेयर किया। पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, 'निर्दयी, ताकतवर, अविस्मरणीय।' मेकर्स ने भी बॉबी देओल के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म में खलनायक बने बॉबी देओल का पहला पोस्टर सामने आते सोशल मीडिया पर छा गया है। लॉर्ड बॉबी का ये अब तक का सबसे खूंखार रूप है, जिसे देख कोई डर जाएगा। पोस्टर में बॉबी भीड़ से घिरे हुए हैं। शरीर पर खून लगा हुआ है, बिखरे हुए बाल और हड्डियों का हार पहने दिख रहे हैं।

कांगुवा के बारे में

फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पाटनी के अलावा जगपति बाबू , योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, केएस रविकुमार और कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'कांगुवा' से बॉबी देओल और दिशा पाटनी अपना तमिल डेब्यू कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म एक फैंटसी एक्शन ड्रामा है।

ये भी पढ़ें:

Khichdi 2 की पलटन डबल धमाका करने को तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी है बिल्कुल अलग, देखते ही याद आएगी सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन की याद

'फाइटर' ने रिपब्लिक डे पर की बंपर कमाई, ऋतिक-दीपिका की फिल्म को हुआ जबरदस्त मुनाफा

Latest Bollywood News