A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इतने बड़े एक्टर होने के बाद भी कार्तिक आर्यन ने क्यों 3 रुपये में कटवाए बाल, वो भी पेड़ के नीचे बैठकर! Video Viral

इतने बड़े एक्टर होने के बाद भी कार्तिक आर्यन ने क्यों 3 रुपये में कटवाए बाल, वो भी पेड़ के नीचे बैठकर! Video Viral

बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी इस फिल्म के लिए नया हेयरकट लेते हुए नजर आ रहे हैं।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पेड़ के नीचे बैठकर कार्तिक ने कटवाए बाल

बाॅलीवुक के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद अब जल्द ही 'चंदू चैंपियन' फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर वो लगातार चर्चा में हैं, फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। इसी बीच कार्तिक ने इस फिल्म के सेट एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

पेड़ के नीचे बैठकर बाल कटवाते दिखे कार्तिक

कार्तिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे आप देख सकते है कि एक्टर पेड़ के नीचे एक कुर्सी पर बैठे अपने बाल कटवाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कार्तिक बिल्कुल मस्त अंदाज में बैठे हुए दिख रहे हैं। वहीं इस दौरान उनके फिल्म  'चंदू चैंपियन' से उनका नया लुक भी देखने को मिल रहा है। हालांकि, इस वीडियो में कार्तिक के लुक से ज्यादा जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा तो वो था, पेड़ पर लटका हुए बाल कटाने की प्राइज लिस्ट वाले बोर्ड ने, जिसपर लिखा था-'हेयरकट-5 रुपये, पेड़ के नीचे 7 रुपये, कार्तिक आर्यन हेयरस्टाइल 3 रुपये।' इस हेयरकट के प्राइस टैग वाले बोर्ड पर जैसे ही फैंस की नजर पड़ी वो हंसने वाली इमोजी शेयर करने लगे। वहीं कुछ फैंस कंमेट कर एक्टर की तारीफ करने लगे। कोई उन्हें 'डाउन टू अर्थ' बताता नजर आया तो कोई काम के लिए उन्हें 'डेडिकेटेड' एक्टर बताने लगा। 

कार्तिक की अपकमिंग फिल्में

कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही  'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसकी शूटिंग अगले छह महीनों में होगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है, लेकिन इसके अगले साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है। इसके अलावा कार्तिक ने 'भूल भुलैया 3' का भी ऐलान किया है। वहीं कार्तिक अनुराग बसु की 'आशिकी 3' का भी हिस्सा हैं। हालांकि इस फिल्म की फीमेल लीड को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

 

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने मंगेतर संग वर्कआउट के दौरान किया कुछ ऐसा, वीडियो देख दंग रह गए लोग

41 सालों से हर रविवार जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात कर रहे हैं बिग बी, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

रॉयल अंदाज में परिणीति चोपड़ा ने शादी के मंडप में ली एंट्री, जयमाला के बाद पति Raghav Chadha संग किया अंब्रेला डांस

 

 

 

Latest Bollywood News