A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन थिएटर्स में भीड़ जुटाने में असफल रहीं 'Bheed', बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी फिल्म

Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन थिएटर्स में भीड़ जुटाने में असफल रहीं 'Bheed', बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी फिल्म

Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर का लॉकडाउन ड्रामा लोगों को कुछ खास पंसद नहीं आई, ये बात कलेक्शन देख कर ही समझ आ रही है। हालांकि, आने वाले दिनों में इसकी और अच्छी कमाई की उम्मीद है।

Box Office Collection Day 1 anubhav sinha film bheed failed to garner crowds in theaters on the very- India TV Hindi Image Source : BHEED BOX OFFICE COLLECTION DAY 1 Box Office Collection Day 1

Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर का लॉकडाउन ड्रामा 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। अनुभव सिन्हा द्वारा अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भीड़' उस समय की कहानी है जब प्रवासी श्रमिक लॉकडाउन में फंसे हुए थे और निकलने की कोशिश कर रहे थे। फिल्म 'भीड़' ने न केवल कोविड महामारी के दर्द और संघर्ष को वापस याद दिलया, बल्कि समय को भारत के विभाजन के साथ जोड़ने के लिए फिल्म विवादों में फंस गई। प्रशंसकों और आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त करने के बाद भी, फिल्म 'भीड़' ने बेहद कम संख्या में ओपनिंग की है। हालांकि, आने वाले दिनों में इसकी और अच्छी कमाई की उम्मीद है।

भीड़ बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट -
बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, "कलेक्शन के बारे में बात करे तो कुछ खास नहीं रहा फिल्म के बजट के अनुसार फिल्म की कमाई बहुत ज्यादा कम है। ट्रेलर देखने के बाद लगा था की शायद फिल्म भी शायनदार होने वाली है। फिल्म ब्लैक एंड व्हाइट रही पर बजट के मुकाबले कमाई उतनी अच्छी नही रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'भीड़' ने पहले दिन भारत में सिर्फ 15 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही। 

भीड़ की कहानी -
फिल्म के बारे में बात करे तो निर्देशक अनुभव ने शेयर किया, "भीड़ सबसे खतरनाक समय की कहानी है जिसने मानव जिंदगी को एक झटके में बदल दिया। फिल्म को ब्लैक एंड व्हाइट में शूट करने का मुख्य उद्देश्य यह दिखाना था कि भारत के लॉकडाउन के दौरान सामाजिक असमानता के दृश्य कैसे थे। 1947 के भारत विभाजन के दौरान लोगों ने जो कुछ झेला था, उससे काफी मिलती-जुलती फिल्म है। यह कहानी उन लोगों की है, जिनका जीवन एक झटके में बदल गई और उनके जीवन के रंग तब खो गए, जब देश के भीतर सीमा खींची गई थी।

फिल्म की स्टार कास्ट -
फिल्म 'भीड़' में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा है। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं। फिल्म 24 मार्च 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। 

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ सकीना का हॉट वीडियो! देख तारा सिंह के उड़े होश

Bigg Boss OTT 2 के फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका, सामने आई बुरी खबर

3 Idiots को लेकर हुआ नया खुलासा, करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर दी हिंट

 

 

Latest Bollywood News