A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस एक्ट्रेस के लिए अपने ही बने दुश्मन! बदला लेने के लिए रची घिनौनी साजिश, क्राइम ब्रांच ने किया पर्दाफाश

इस एक्ट्रेस के लिए अपने ही बने दुश्मन! बदला लेने के लिए रची घिनौनी साजिश, क्राइम ब्रांच ने किया पर्दाफाश

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं Chrisann Pereira मुंबई में अपनी ही बिल्डिंग में रहने वाले एंथोनी की साजिश का ऐसा शिकार हुईं कि उन्हें कई दिन शारजाह की जेल में बिताने पड़े।

Chrisann Pereira released from Sharjah jail- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/CHRISANNPEREIRA Chrisann Pereira released from Sharjah jail

बॉलीवुड में 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को शारजाह की जेल से रिहा कर दिया गया है। फर्जी ड्रग्स मामले में फंसी Chrisann Pereira को उनके अपने लोगों ने ही ऐसा ठगा कि एक्ट्रेस को कई दिन UAE के शारजाह की जेल में बिताने पड़े। क्रिसन परेरा के भाई केविन परेरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी दी है की शारजाह जेल से उनकी बहन को रिहा कर दिया गया है। केविन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बहन से बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि Chrisann Pereira को जेल से रिहा देखकर उनकी मां खुशी से झूम उठती हैं।

क्रिसन परेरा के अपने ही बने दुश्मन

बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को 1 अप्रैल को फर्जी तरीके से ड्रग्स के आरोप में शारजहा में पकड़ा गया था। जिसके बाद क्रिसन परेरा की मां की शिकायत पर मुंबई क्राइम ब्रांच ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद क्रिसन परेरा को फंसाने की साजिश का पर्दाफाश हुआ। दरअसल, ये मामला क्रिसन परेरा की बिल्डिंग में हुए एक छोटे झगड़े से शुरू हुआ, जिसका बदला लेने के लिए उनके बल्डिंग के एंथोनी नाम के शख्स ने उन्हें ड्रग्स केस में एक साजिश के तहत फंसवा दिया। 

क्रिसन परेरा के खिलाफ ऐसे रची गई साजिश

क्रिसन परेरा अपने परिवार के साथ मुंबई के बोरीवली की एक बिल्डिंग में रहती हैं। जहां एंथोनी नाम के शख्स का परिवार भी रहता है, कुछ दिनों पहले एंथोनी की बहन की क्रिसन की मां से पालतू कुत्ते को लेकर एक बहस हुई जिसने झगड़े का रूप ले लिया।  इस मामूली बहस का बदला लेने के लिए एंथोनी ने एक प्लान बनाया और अपने दोस्त को इसमें शामिल करके क्रिसन को फंसाने की साजिश रची। एंथोनी ने पहले तो क्रिसन से दोस्ती दिखाई और फिर अपने उस दोस्त को एक्ट्रेस से मिलवाया जिसके साथ उसने पूरी साजिश रची थी।

एंथोनी ने अपने दोस्त राजेश को टैलेंट कंसल्टेंट बताते हुए क्रिसन से मिलवाया, जिसके बाद राजेश ने क्रिसन को शारजाह में होने वाले एक ऑडिशन के बारे में बताया। क्रिसन को क्या पता था कि वह साजिश का शिकार होने वाली है ऐसे में वह ऑडिशन के लिए राजी हो गई। क्रिसन जब शारजाह जाने के लिए मान गई तो राजेश ने उसे एक ट्रॉफी दी और कहा कि ये वहां होने वाले ऑडिशन में काम आएगी। ऐसे में क्रिसन ट्रॉफी लेकर शारजाह चली गई। इस ट्रॉफी के अंदर ही एंथोनी और राजेश ने मिलकर ड्रग्स छिपाया था। क्रिसन को कोई मुंबई एयरपोर्ट पर तो नहीं पकड़ पाया लेकिन जब वो शाहजाह में उतरी तो वहां राजेश ने ही एयरपोर्ट पर खबर दे दी कि इसमें ड्रग्स है। ऐसे में एक्ट्रेस को शाहजाह में गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम के किरदार के लिए परफेक्ट हैं ये एक्टर? फिल्म में दिख सकती है यूपी के दबंग की कहानी

KKBKKJ Box Office: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रफ्तार हुई धीमी, 6वें दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

प्रांजल दहिया खूबसूरती और डांस में सपना चौधरी को दे रहीं टक्कर, जोरदार ठुमकों भरा है Dance Video

Latest Bollywood News