A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कॉमेडियन से डिलीवरी ब्वाय बने कपिल शर्मा, फिल्म Zwigato का शानदार ट्रेलर रिलीज

कॉमेडियन से डिलीवरी ब्वाय बने कपिल शर्मा, फिल्म Zwigato का शानदार ट्रेलर रिलीज

Zwigato Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, ये फिल्म 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर देखकर सुनील शेट्टी ने भी उनकी तारीफ की है।

film_zwigato_trailer_released- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA film zwigato trailer released

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मच अवेटेड फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए कॉमेडियन, सिंगर और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। नंदिता दास के निर्देशन में बनी 'ज्विगाटो' (Zwigato) को आप सिनेमाघर में परिवार के साथ इंजॉय कर सकते हैं। फिल्म में एक्स-फैक्टरी फ्लोर मैनेजर की कहानी है, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खोने के बाद एक फूड डिलीवरी राइडर बन जाता है। इसे शुरू करने के बाद उसकी जिंदगी रेटिंग और इंसेंटिव्स के बीच घिर जाती है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे उसकी होम मेकर पत्नी अपने पति का खर्चे में हाथ बटाने के लिए काम करना शुरू करती है और उसकी एक बड़ी सपोर्ट सिस्टम बनती है। फिल्म के ट्रेलर में आपको उम्मीद और कभी न टूटने वाली ह्यूमन स्पिरिट देखने को मिलेगी। ट्रेलर शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, 'टिंग टॉंग! आपका ज्विगाटो ट्रेलर डिलीवर हो गया है! प्लीज रेटिंग देना मत भूलिएगा...।' फिल्म को ट्रेलर को देखकर बॉलीवुड के अन्ना सुनील शट्टी ने लिखा, 'शानदार.. बेहतरीन कपिल पा।' नंदिता दास द्वारा निर्देशित और लिखित, इस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ शाहाना गोस्वामी भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) 17 मार्च को रिलीज होगी, जिसमें आपको कपिल शर्मा का बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिलने वाला है। बता दें कि फिल्म 'ज्विगाटो' का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल और 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हो चुका है। कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों हिट टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को होस्ट कर रहे हैं, जिसमें हर हफ्ते नए-नए सितारे आते हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्मों की बात करें तो वह 'किस किसको प्यार करूं' नाम की फिल्म में नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: WPL 2023 opening ceremony: विमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग में कृति सेनन और कियारा देंगी परफॉर्मेंस, जानिए कब और कैसे देखें

Alia Bhatt-Raha: आलिया भट्ट 4 महीने की बेटी को लेकर जाएंगी कश्मीर, जानिए क्या है वजह

Women's Day 2023: सिनेमा पर रहेगा फीमेल एक्ट्रेसेज का कब्जा, ये दमदार फिल्में दिखाएंगी महिलाओं का दम

Latest Bollywood News