Friday, May 10, 2024
Advertisement

WPL 2023 opening ceremony: विमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग में कृति सेनन और कियारा देंगी परफॉर्मेंस, जानिए कब और कैसे देखें

WPL 2023 opening ceremony: विमेंस प्रीमियर लीग के धमाकेदार आगाज होने वाला है। हम आपको यहां बताने जा रहे हैं कि ओपनिंग सेरेमनी कब और कहां देख सकते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 01, 2023 15:27 IST
WPL 2023 opening ceremony- India TV Hindi
Image Source : TWITTER WPL 2023 opening ceremony

WPL 2023 opening ceremony Live: विमेंस प्रीमियर लीग का जोरदार आगाज होने जा रहा है। बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट के पहले सीजन की ग्रैंड ओपनिंग को लेकर काफी तैयारियों की हैं। सीजन का पहला मैच 4 मार्च को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच खेला जाएगा। इस ग्रैंड ओपनिंग में बॉलीवुड सेलेब्स कृति सैनन और कियारा आडवाणी लाइफ परफॉर्म करने वाली हैं। 

जानिए कौन-कौन परफॉर्मेंस देगा? 

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है कि इस ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, कृति सेनन और सिंगर एपी ढिल्लों परफॉर्मंस देने वाले हैं। तो जाहिर है कि जहां कृति और कियारा डांस परफॉर्म करेंगी वहीं एपी ढिल्लों अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतेंगे। इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय क्रिकेट बोर्ड विमेंस प्रीमियर लीग के लिए एंथम के लिए भी प्लान कर रहा है, जिसे दिग्गज सिंगर शंकर महादेवन अपनी आवाज दे सकते हैं। 

फ्रिज में मिला मॉडल का कटा हुआ सिर, सूप में तैर रहा था अंग

ऐसे कर सकते हैं टिकट बुक 

अब जब कृति सेनन, कियारा आडवाणी, एपी ढिल्लों और शंकर महादेवन की परफॉर्मेंस होनी है तो जाहिर है कि दर्शकों की भीड़ भी जमकर होगी। तो उम्मीद लगाई जा रही है कि स्टेडियम खचाखच भरा नजर आएगा। तो आपको बता दें कि 4 मार्च को ओपनिंग सेरेमनी शाम 5.30 बजे से शुरू हो जाएगी। गेट चार से बजे से खुल जाएंगे। इस परफॉर्मेंस को देखने के लिए आप अभी से आप बुक माई शो के जरिए टिकट बुक कर सकते हैं। आप इसे घर बैठे ही जियो सिनेमा और स्पोर्टस 18 नेटवर्क पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। 

Women's Day 2023: सिनेमा पर रहेगा फीमेल एक्ट्रेसेज का कब्जा, ये दमदार फिल्में दिखाएंगी महिलाओं का दम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement