A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Singham Again में दीपिका पादुकोण का 'शक्ति शेट्टी' स्टाइल मचाएगा तहलका, रोहित शेट्टी की फिल्म में एक्शन का मिलेगा डबल डोज

Singham Again में दीपिका पादुकोण का 'शक्ति शेट्टी' स्टाइल मचाएगा तहलका, रोहित शेट्टी की फिल्म में एक्शन का मिलेगा डबल डोज

'सिंघम अगेन' से दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आ चुका है। इस पोस्टर में दीपिका पादुकोण उर्फ शक्ति शेट्टी पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। रणवीर सिंह से लेकर आलिया भट्ट तक ने दीपिका के इस लुक की तारीफ की है।

Deepika Padukone, Singham Again- India TV Hindi Image Source : X दीपिका पादुकोण

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म 'सिंघम अगेन' से दीपिका पादुकोण के दमदार लुक को लेकर धमाकेदार अपडेट सामने आई है। अजय देवगन स्टारर 'सिंघम अगेन' में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का कैमियो रोल देखने को मिलने वाला है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले के बाद अब रोहित शेट्टी फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए है। कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी ने ऑफिशियल अनाउंस किया था कि फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लेडी सिंघम के किरदार में दिखेंगी। इसी बीच दीपिका पादुकोण का फिल्म 'सिंघम अगेन' से फर्स्ट लुक सामने आया है। 

दीपिका पादुकोण का सिंघम अगेन लुक वायरल
दीपिका पादुकोण का 'सिंघम अगेन' से सामने आए नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस लुक को देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को देखने की काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर कई दिनों से बज देखने को मिल रहा था। ऐसे में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिस में एक्ट्रेस का स्वैग और एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं रणवीर से लेकर आलिया भट्ट तक ने रोहित शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट कर दीपिका पादुकोण के लुक की तारीफ की है।

दीपिका के लुक ने जीता दिल
बता दें कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें 'सिंघम', 'सिंघम 2', और 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी में दिखाई दिए हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी रोहित शेट्टी की फिल्म फिल्म 'सर्कस' में कैमियो करते नजर आई थीं। रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' से दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी... मिलिए हमारे कॉप यूनिवर्स की सबसे खतरनाक ऑफिसर से... शक्ति शेट्टी, लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण को देखने के लिए हो जाए तैयार' इस पोस्ट पर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर ने कमेंट करते हुए दीपिका पादुकोण के लुक की तारीफ की है। 

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट
दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उन्हें 'पठान' में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में देखा गया था और इसी साल उन्हें शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में कैमियो रोल में देखा गया था। दीपिका जल्द ही 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगी। यह प्रभास के साथ उनकी पहली फिल्म होगी। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इसके साथ ही दीपिका के पास ऋतिक रोशन की 'फाइटर' में भी नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- 

बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक, नवरात्रि के ये हिट सॉन्ग गरबा नाइट की बढ़ाएंगे रौनक

MTV Roadies 19 के ग्रैंड फिनाले में आज होगा बड़ा धमाका, गैंग लीडर्स के टीम की बजेगी बैंड

Deepika Padukone के लेडी बॉस लुक ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, एक्ट्रेस की क्यूट स्माइल पर आया फैंस का दिल

 

Latest Bollywood News