A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dharmendra ने किया ठंड से बचने का इंतजाम, बोले- गुलाबी ठंड का अपना ही नशा है...

Dharmendra ने किया ठंड से बचने का इंतजाम, बोले- गुलाबी ठंड का अपना ही नशा है...

धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और अक्सर ही अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

aapkadharam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AAPKADHARAM Dharmendra ने शेयर किया वीडियो

उत्तर भारत में भीषण ठंड का प्रकोप शरू हो चुका है। उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ समेत कई इलाकों में सुबह के समय घना कोहरा और शाम से सर्द हवाएं चल रही हैं। ऐसे में लोगों ने सर्दी से छुटकारा पाने के लिए अलग-अलग उपाए अपनाने शुरू कर दिए हैं। बॉलीवुड के 'ही मैन' धर्मेंद्र ने भी सर्दी से बचने के लिए अपने घर में आग का इंतजाम कर लिया है। सोशल मीडिया पर Dharmendra ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आग के सामने तापते दिख रहे हैं। वीडियो के साथ Dharmendra ने लिखा, 'फ्रैंड्स, गुलाबी ठंड का अपना ही नशा है...आप स्वस्थ और तंदुरुस्त रहें।'

यह भी पढ़ें: Sunil Grover ने शेयर किया 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर मजेदार वीडियो, देखकर आप भी हंसने को हो जाएंगे मजबूर

वीडियो में धर्मेंद्र आग ताप रहे हैं और उनकी ये आग वाली मशीन भी बिल्कुल अलग है। व्हाइट कुर्ता और पायजामा के साथ काली जैकेट पहने Dharmendra 87 की उम्र में भी हैंडसम लग रहे हैं। धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'धरम जी आप तो उम्र के साथ जवान होते जा रहे हो।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'धर्मेंद्र जी ठंड में अपना खास ख्याल रखना।' बता दें कि Dharmendra अपना ज्यादातर वक्त अपने फार्महाउस पर बिताते हैं, जहां वह ऑर्गेनिक खेती भी करते हैं। इसके साथ ही धर्मेंद्र ने फार्महाउस पर कई जानवर भी पाल रखे हैं जिनका वह ख्याल रखते हैं। 

ओटीटी पर दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu', जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने खेतों और मवेशियों को वीडियोज में दिखाते रहते हैं। धर्मेंद्र इस उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं और आने वाले समय में उनकी कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं। धर्मेंद्र फिल्ममेकर करण जौहर की मच अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और शबाना आजमी के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके अलावा धर्मेंद्र फिल्म 'अपने 3' में भी काम कर रहे हैं। अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके Dharmendra ने 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

रानी चटर्जी ने पुरानी एक्ट्रेसेस की तरह दिखाई अदाएं, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

Latest Bollywood News