Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रानी चटर्जी ने पुरानी एक्ट्रेसेस की तरह दिखाई अदाएं, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

Rani Chatterjee अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर वीडियोजे के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर रानी को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 21, 2022 20:00 IST
ranichatterjee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANICHATTERJEEOFFICIAL रानी चटर्जी का वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन Rani Chatterjee अपने काम के साथ-साथ दर्शकों को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं। फिल्म के सेट पर जब भी रानी चटर्जी को वक्त मिलता है वह मजेदार वीडियो बनाना नहीं भूलती हैं। हाल ही में Rani Chatterjee ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाए और माथे पर बिंदी सजाए ट्रेंडिंग गाने लिप सिंक करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। Rani Chatterjee ने वीडियो के साथ पोस्ट में  लिखा, 'कोई कैसे समझाए... मैं 40 के दशक की एक्ट्रेस के रूप में।'

यह भी पढ़ें: ओटीटी पर दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu', जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

रानी चटर्जी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अब तक के करियर में 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और डांस का जलवा बिखेर चुकीं Rani Chatterjee ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं। रानी चटर्जी वेब सीरीज 'मस्तराम' में नजर आई थीं। इस सीरीज में रानी का किरदार काफी बोल्ड था। बोल्डनेस के मामले में Rani Chatterjee कई हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं। रानी चटर्जी का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है, सालों पहले रानी को लोग उनकी बॉडी की वजह से ट्रोल करते थे लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने आपको फिट कर लिया है जिसके लिए वह जिम में काफी मेहनत करती हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से टूटा इस एक्टर का दिल! बोले- मुझे रिजेक्ट क्यों किया...

रानी चटर्जी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फिटनेस वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम पर रानी को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। आने वाले समय में रानी अनटाइटल्ड फिल्म में प्रेम सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रानी एक शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही हैं। Rani Chatterjee ने फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसेवाला' से 2014 में भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था। रानी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं। रानी ने अपने अब तक के करियर में 'दामाद जी', 'रानी चली ससुराल', 'शेरनी', 'मैं रानी हिम्मतवाली' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Debina Bonnerjee 1 महीने की बेटी को लेकर भागीं अस्पताल, पति से पूछा सांस चल रही है?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement