Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sunil Grover ने शेयर किया 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर मजेदार वीडियो, देखकर आप भी हंसने को हो जाएंगे मजबूर

Sunil Grover कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आए लेकिन उन्हें पहचान 2013 में आए कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल से मिली थी। इस शो में सुनील ग्रोवर ने रिंकू भाभी, गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी बनकर दर्शकों को खूब हंसाया।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 21, 2022 20:39 IST
sunil grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/WHOSUNILGROVER sunil grover video

सोशल मीडिया पर कब और क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। बीते दिनों पाकिस्तान की एक लड़की का डांस वीडियो हर तरफ छाया था, जिसमें वह 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर अपनी ही धुन में डांस कर रही थी। वहीं अब पॉपुलर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर इस गाने पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। Sunil Grover द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक बंदर पिंजड़े के अंदर से एक आदमी के बाल इस कदर खींच रहा है कि आप भी देखकर हंस पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: चीन में कोरोना को लेकर हो रहे तांडव के बीच Chinese singer ने लिया है खतरनाक फैसला

Sunil Grover अक्सर ही सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज शेयर कर लोगों को हंसाते रहते हैं। सुनील ग्रोवर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आ जा।' वीडियो में दिख रहा है कि पिंजड़े में बंद बंदर ने शख्स के बालों को इतनी तेज से पकड़ा है कि बड़ी मुश्किल से आखिर में किसी तरह वह अपने बाल छुड़वाने में कामयाब होता है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाना चल रहा है जो कि इस हालात पर बिल्कुल फिट है। वीडियो देखकर ऐसा ही लग रहा है कि बंदर उस शख्स के लिए ही ये गाना गा रहा है।

रानी चटर्जी ने पुरानी एक्ट्रेसेस की तरह दिखाई अदाएं, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

कॉमेडी की दुनिया का एक बहुत बड़ा नाम बन चुके सुनील ग्रोवर ने बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया तक खूब नाम कमाया है। Sunil Grover अलग-अलग किरदारों में खुद को ढाल लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं। सुनील ग्रोवर ने छोटे परदे पर अलग-अलग किरदार निभाए हैं, इनमें से डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार काफी फेमस हुआ था। सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में डॉ मशहूर गुलाटी बनकर लोगों को खूब हंसाया था। इसके साथ ही सुनील ग्रोवर का 'गुत्थी' का किरदार भी फेमस हुआ था। इस किरदार में सुनील ग्रोवर दो चोटी और सूट सलवार पहने लड़की बने दिखाई देते थे।

साउथ की इस फिल्म ने ग्लोबल लिस्ट में बनाई जगह, हॉलीवुड मूवी को भी पछाड़ा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement