A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dino Morea ने इस एक्ट्रेस को बताया अपना फेवरेट, कहा- 'वह मेरी ज्यादातर फिल्मों में थीं...'

Dino Morea ने इस एक्ट्रेस को बताया अपना फेवरेट, कहा- 'वह मेरी ज्यादातर फिल्मों में थीं...'

डिनो मोरिया ने अपनी को-स्टार बिपाशा बसु और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बाते की। फिल्म 'राज' फेम डिनो मोरिया ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है। डिनो आज भी फिल्म 'राज' में किए गए अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

Dino Morea, Bipasha Basu, film raaz- India TV Hindi Image Source : X डिनो मोरियो ने इस एक्ट्रेस को बताया फेवरेट

'द एम्पायर' सीरीज से जबरदस्त वापसी करने वाले एक्टर डिनो मोरिया को अब अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब उन्हें काम के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। इसके अलावा डिनो मोरिया हमेशा अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहे खासकर बिपाशा बसु के साथ। अब अपने और अपने पिछले रिश्तों के बारे में बात करते हुए। डिनो मोरिया एक बार फिर से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 'राज' फेम डिनो मोरिया ने अपनी लव लाइफ के साथ-साथ ये भी बताया है कि उनकी फिल्म इंडस्ट्री में फेवरेट एक्ट्रेस कौन है।

डिनो मोरिया की फेवरेट एक्ट्रेस

बॉलीवुड बबल से बातचीत में डिनो मोरिया ने अपने दिल की बातें शेयर की। रिश्तों से लेकर मीडिया के कारण उनकी लाइफ पर क्या प्रभाव पड़ा है के बारे में बहुत सारी बातें की हैं। डिनो मोरिया ने बताया की उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है। एक मजेदार रैपिड फायर के दौरान उनसे एक ऐसे सह-कलाकार का नाम बताने के लिए कहा गया जिसके साथ उनका मानना है कि उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। डीनो ने बिना किसी हिचकिचाहट के बिपाशा का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी ज्यादातर फिल्में उनके साथ की हैं। डिनो और बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत में ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। हालांकि वे दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन दोनों आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

डिनो मोरिया ने पर्सनल को लेकर किए खुलासे

जब डिनो मोरिया से पूछा गया कि क्या वह अब अपने रिश्तों को अलग नजरिए से देखते हैं। उन्होंने बताया, 'जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं और जैसे-जैसे आप जीवन के विभिन्न अनुभवों और रिश्तों से गुजरते हैं, यह आपको जीवन को बहुत अलग तरीके से देखने लगता है। आपकी इच्छाएं कम होती जाती हैं। जब आप बड़े होते हैं तो कुछ चीजे बदल जाती हैं। एहसास होता है कि आप एक दोस्त चाहते हैं आप एक साथी चाहते हैं। आप कोई ऐसा व्यक्ति चाहते हैं जो आपको समझते हैं।'

डिनो मोरिया का वर्कफ्रंट

डिनो मोरिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार तेलुगू फिल्म 'एजेंट' में देखा गया था। बीते साल अप्रैल में इस फिल्म को रिलीज किया गया था। बता दें कि इस फिल्म के जरिए डिनो ने लंबे टाइम के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की और दर्शकों को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आती है। बता दें कि डिनो ओटीटी पर 'द एम्पायर' से अपना जलवा दिखा चुके है।

ये भी पढ़ें:

TRP Report Week 51 में 'अनुपमा' का शानदार कमबैक, 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी में धूम

शीजान खान अस्पताल में भर्ती, फोटो शेयर कहा- 'नफरत है...'

मलाइका अरोड़ा करेंगी दूसरी शादी! फराह खान के सवाल पर एक्ट्रेस ने ऐसा दिया जवाब

Latest Bollywood News