Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शीजान खान ने अस्पताल से घर आते ही दिया हेल्थ अपडेट, फोटो शेयर कहा- 'नफरत है...'

शीजान खान अस्पताल में भर्ती हैं। दिवंगत तुनिषा शर्मा के दोसेत शीजान खान ने खुद अपनी हेल्थ अपडेट फोटो तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को दी। शीजान खान 'खतरों के खिलाड़ी 13' के बाद टीवी सीरियल 'चांद जलने लगा' में नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 29, 2023 20:09 IST
Khatron Ke Khiladi 13, Sheezan Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शीजान खान अस्पताल में भर्ती

टीवी इंडस्ट्री से परेशान करने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि शीजान खान अस्पताल में भर्ती हैं। टीवी एक्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर अपनी हेल्थ अपडेट की जानकारी फैंस को दी। 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' से हर घर में पहचान बनाने वाले शीजान खान लंबे समय से दिवंगत तुनिषा शर्मा के केस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच अब शीजान खान ने अस्पताल से अपनी फोटो शेयर कर सभी को चौका दिया है। अस्पताल में एडमिट होने के बाद शीजान खान ने जो फोटो शेयर की हैं उसे देख कोई भी परेशान हो जाएगा।

शीजान खान अस्पताल में भर्ती

शीजान खान जो भर्ती थे अब उनकी जल्द ही अस्पताल से छुट्टी होने वाली हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट शेयर किया। शीजान खान ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, '2023 साल के इस समय से नफरत है।' इंडिया फोरम से बात करते हुए, शीजान ने बताया कि वह एक वायरल इंफेक्शन हुआ था। हालांकि वह घर वापस आ गए हैं, लेकिन अभी भी उनकी हालत ठीक नहीं है।

यहां देखें पोस्ट-

Khatron Ke Khiladi 13, Sheezan Khan

Image Source : INSTAGRAM
शीजान खान अस्पताल में भर्ती

शीजान खान-तुनिषा शर्मा

तुनिषा शर्मा की मौत की पहली वर्षगांठ पर शीजान खान ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया था। उन्होंने शेयर किया, 'उसके नजदीक गम-ए-तर्क-वफा कुछ भी नहीं। मुतमईन ऐसा है वो जैसा हुआ कुछ भी नहीं। मैं तो इसलिए चुप हूं के तमाशा न बने। वो समझता है मुझे तुझसे गिला कुछ भी नहीं।'

शीजान खान के बारे में

शीजान खान को हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 13' में देखा गया था और  'चांद जलने लगा' शो में भी देखा जा चुका है। पिछले साल, तुनिषा शर्मा ने टीवी शो 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर मृत पाई गई थीं और शीजान को एक दिन बाद गिरफ्तार किया गया था जब उसकी मां ने उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस साल मार्च में जमानत मिलने के बाद शीजान को 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग के लिए देश से बाहर जाने के लिए अलग से अनुमति लेनी पड़ी थी। 

ये भी पढ़ें:

मलाइका अरोड़ा करेंगी दूसरी शादी! फराह खान के सवाल पर एक्ट्रेस ने ऐसा दिया जवाब

कैप्टन विजयकांत के अंतिम दर्शन में थलापति विजय पर हुआ हमला, आदमी ने फेंकी चप्पल

Darshan Raval ने स्टेज पर कलाकारों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार पर किया रिएक्ट, कहा- 'इसे बर्दाश्त नहीं...'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement