Monday, April 29, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा करेंगी दूसरी शादी! फराह खान के सवाल पर एक्ट्रेस ने ऐसा दिया जवाब

मलाइका अरोड़ा ने अपनी दूसरी शादी के बारे में फराह खान के सामने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है। 'झलक दिखला जा 11' का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जज फराह खान, मलाइका की शादी से जुड़ा सवाल करती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 29, 2023 19:59 IST
Malaika Arora, Farah Khan, Jhalak Dikhhla Jaa 11- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मलाइका अरोड़ा करेंगी दूसरी शादी

'झलक दिखला जा 11' अपने प्रतियोगियों के शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे हुए है। डांस परफॉर्मेंस के अलावा शो में जज मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी को भी मस्ती मजाक करते देखा जा सकता है। अब शो के आधिकारिक चैनल द्वारा अपलोड किए गए एक हालिया वीडियो में फराह खान, मलायका अरोड़ा से उनकी शादी की के बारे में सवाल करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और फराह खान का ये वीडियो तोजी से वायरल हो रहा है। वहीं मलाइका अरोड़ा के दिए जवाब ने सो लोगों के बीच हलचल मचा दी है।

फराह खान और मलाइका अरोड़ा की बातचीत

वीडियो में फराह खान को एक कार्ड से अपनी साथी जज मलाइका अरोड़ा से कई सवाल पूछते हुए दिखाया गया है। वह शुरू करती हैं, '2024 में मलाइका क्या आप सिंगल पेरेंट-कम-एक्ट्रेस से डबल पेरेंट-कम-एक्ट्रेस बनने वाली हैं?' मलाइका हंस कर कहती है कि इसका मतलब क्या है? क्या इसके लिए मुझे किसी को अपनी गोद में उठाना होगा? इसका क्या मतलब है?' सभी एक्ट्रेस की बातें सुनकर हंस पड़े।

यहां देखें वीडियो-

मलाइका अरोड़ा की होगी शादी

शो 'झलक दिखला जा 11' की होस्ट गौहर खान कहती हैं कि 'इसका मतलब है क्या आपकी 2024 में शादी होने वाली है? बिना सोचे मलाइका अरोड़ा तुरंत जवाब देती है। अगर कोई है तो 100% मैं शादी कर लूंगी। जवाब सुन हैरान फराह खान बोलती हैं, 'कोई हैं क्या नहीं बहुत हैं।' बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आगे बताती हैं, 'नहीं, मेरा मतलब है कि कोई पूछेगा शादी के लिए तो मैं कर लूंगी शादी।' मलाइका अरोड़ा का जवाब सुनकर हर कोई हंसने लगता है और अरशद वारसी कहते हैं, 'ये तरीका गलत है।' 

झलक दिखला जा 11 के बारे में

मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, 'मलाइका ने दिया एक बहुत ही महत्वपूर्ण सवाल का जवाब! देखिए #झलकदिखलाजा11, शनि-रविवार, रात 9:30 बजे सिर्फ #सोनीएंटरटेनमेंटटेलीविजन पर।' बता दें कि झलक दिखला जा 11 प्रत्येक शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और सोनी लिव पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें:

कैप्टन विजयकांत के अंतिम दर्शन में थलापति विजय पर हुआ हमला, आदमी ने फेंकी चप्पल

Darshan Raval ने स्टेज पर कलाकारों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार पर किया रिएक्ट, कहा- 'इसे बर्दाश्त नहीं...'

अरबाज खान ने गाया 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन', खुशी से पत्नी शौरा खान ने लगा लिया गले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement