Thursday, May 02, 2024
Advertisement

TRP Report Week 51 में 'अनुपमा' का शानदार कमबैक, 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी में धूम

बार्क 51वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट अब सामने आ गई है। इस बार रूपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' ने शानदार कमबैक किया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'गुम है किसी के प्यार में' को कड़ी टक्कर दे रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 29, 2023 20:05 IST
TRP Report Week 51, Anupamaa, yrkkh, ghkkpm- India TV Hindi
Image Source : X बार्क टीआरपी रिपोर्ट 2023 के 51 वें सप्ताह की

बार्क टीआरपी रिपोर्ट 2023 के 51वें सप्ताह की लिस्ट सामने आ चुकी है। साल 2023 की आखिरी टीआरपी लिस्ट ने 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स और स्टार कास्ट को खुश होने की वजह दे दी है। 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने 2023 के 51वें सप्ताह की टीआरपी में जबरदस्त कमबैक किया है, जिसे अब साल 2024 में 'गुम है किसी के प्यार में' को टीआरपी में तगड़ी टक्कर मिलने वाली है। इतना ही नहीं ईशान-सवी स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' की पहले नंबर की गद्दी खतरे में आ गई है।  टॉप 5 में रहने वाले 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जैसे शो का जानें क्या है हाल...

गुम है किसी के प्यार में

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी में इस हफ्ते भी पहले स्थान पर है। । इस सीरियल को 2.5 रेटिंग मिली है, जिसके साथ ही ये शो पहले नंबर पर टिका हुआ है।

अनुपमा
रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल 'अनुपमा' ने टीआरपी में अपने कमबैक से धूम मचा दी है। इस हफ्ते 2.5 रेटिंग के साथ 'अनुपमा' साथ दूसरे नंबर पर है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है
समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग में उछाल आया है। पिछले हफ्ते  सीरियल 2.1 की रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर था। इस बार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 2.3 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
दिलीप जोशी स्टारर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रेटिंग भी ठीक चल रही है। इस सीरियल को 2.1 रेटिंग मिली है। बता दें कि सीरियल में नई एंट्री होने वाली है। 

पांड्या स्टोर
सीरियल 'पांड्या स्टोर' की टीआरपी में हर हफ्ते बदलाव देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते सीरियल 2.0 रेटिंग के साथ पांचवें नंबर पर है।

यहां देखिए पूरी लिस्ट...

  1. गुम है किसी के प्यार में - 2.5 रेटिंग
  2. अनुपमा - 2.5 रेटिंग
  3. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 2.1 रेटिंग
  4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 2.1 रेटिंग
  5. पांड्या स्टोर - 2.0 रेटिंग
  6. तेरी मेरी डोरियां - 2.0 रेटिंग
  7. शिव शक्ति - 1.9 रेटिंग
  8. परिणीति - 1.9 रेटिंग
  9. बातें कुछ अनकही सी - 1.8 रेटिंग
  10. झनक - 1.8 रेटिंग

ये भी पढ़ें:

शीजान खान अस्पताल में भर्ती, फोटो शेयर कहा- 'नफरत है...'

मलाइका अरोड़ा करेंगी दूसरी शादी! फराह खान के सवाल पर एक्ट्रेस ने ऐसा दिया जवाब

कैप्टन विजयकांत के अंतिम दर्शन में थलापति विजय पर हुआ हमला, आदमी ने फेंकी चप्पल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement