A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुईं दिव्या खोसला कुमार, एक्ट्रेस के चेहरे पर आई गंभीर चोट

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुईं दिव्या खोसला कुमार, एक्ट्रेस के चेहरे पर आई गंभीर चोट

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी दिव्या खोसला कुमार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Divya khosla kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DIVYAKHOSLAKUMAR Divya khosla kumar

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) को शूटिंग के दौरान चेहरे पर चोट आई है। सोशल मीडिया पर दिव्या खोसला कुमार ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके चेहरे पर लगे चोट के निशान दिख रहे हैं। दिव्या खोसला कुमार को अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान चोट लगी है, वह लोहे की ग्रिल से टकरा गईं, जिसकी वजह से उनके गाल की हड्डी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इसके बावजूद दिव्या खोसला कुमार ने अपने काम को रुकने नहीं दिया और उन्होंने पूरे डेडिकेशन के साथ अपने शूट पूरा किया। 

दिव्या खोसला ने शेयर की फोटो

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस को चोट की जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा, 'मेरे आगामी प्रोजेक्ट के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान बुरी तरह से घायल हो गयी हूँ । लेकिन शो चलता रहना चाहिए। आप सभी के आशीर्वाद और हीलिंग एनर्जी की बेहद आवश्यकता है।' दिव्या खोसला कुमार के इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं और लोग कमेंट बॉक्स में उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी दिव्या खोसला के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। तस्वीरों में दिव्या खोसला कुमार के चेहरे पर चोट साफ-साफ दिखाई दे रही है। 

Image Source : Instagram/divyakhoslakumarDivya khosla kumar

फिल्म इंडस्ट्री के बड़े प्रोडक्शन हाउस ‘टी-सीरीज’ के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी दिव्या खोसला कुमार इन दिनों फिल्म 'यारियां 2' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दिव्या खोसला कुमार ने साल 2004 में बॉलीवुड फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से अक्षय कुमार और बॉबी देओल के साथ डेब्यू किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद दिव्या खोसला कुमार की भूषण कुमार संग लव स्टोरी शुरू हुई और दोनों ने शादी रचा ली। दिव्या खोसला कुमार कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: नीतू कपूर ने अपनी 'बहूरानी' को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, पोस्ट देखकर आप भी करेंगे तारीफ

तमिलनाडु के सीएम स्टालिन ने ऑस्कर विनिंग फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' के कपल को किया सम्मानित

अजय देवगन के बेटे युग का कब होगा बॉलीवुड डेब्यू? एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Latest Bollywood News