A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर होगा धमाका, फिल्म 'डंकी' से जुड़ा है खास कनेक्शन

शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर होगा धमाका, फिल्म 'डंकी' से जुड़ा है खास कनेक्शन

2 नवंबर को शाहरुख खान अपना 58वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। ऐसे में इस खास दिन पर 'डंकी' का ग्रैंड टीजर लॉन्च होगा। वहीं इस खास मौके पर शाहरुख खान फैंस को एक और खास सरप्राइज देने वाले हैं, जानिए क्या है वो तोहफा।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'डंकी' की टीजर रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड लवर्स के लिए यह साल एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में लेकर आ रहा है। यह साल इसलिए भी खास है क्योंकि यह पूरा साल शाहरुख खान के नाम हो चुका है। साल की शुरुआत में 'पठान' से 1000 करोड़ की कमाई करने के बाद 'जवान' ने भी कमाई के मामले में कई रिकार्ड तोड़ दिए। वहीं अब साल के बेहतरीन अंत के लिए किंग खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' की रिलीज का इंतजार है।वहीं फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म के टीजर को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है, जिसके बारे में जानकर फैंस खुशी से झूमने वाले हैं। 

शाहरुख खान के जन्मदिन पर होगा धमाका

जी हां, फिल्म के मेकर्स ने 'डंकी' के टीजर को रिलीज करने के लिए बड़ा ही खास दिन चुना है और वो दिन है किंग खान के बर्थडे का दिन। बताया जा रहा है कि 2 नवंबर को शाहरुख खान अपना 58वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। ऐसे में इस खास दिन पर 'डंकी' का ग्रैंड टीजर लॉन्च होगा। इतना ही नहीं, फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किंग खान के फैन को एक खास तोहफा भी दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी के टीजर लॉन्च को खुद शाहरुख खान होस्ट करेंगे। वहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म के टीजर को यू सर्टिफिकेट दिया है। बता दें कि फिल्म का दो टीजर रिलीज होने वाला है।

'डंकी' के दो टीजर होंगे रिलीज

'डंकी' के पहले टीज़र की लंबाई 58 सेकंड बताई जा रही है। 30 अक्टूबर को इसे सेंसर बोर्ड ने U सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। इसके अलावा मेकर्स ने 'डंकी' का एक और टीज़र सेंसर बोर्ड से पास करवाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे टीज़र की लंबाई 1 मिनट 49 सेकंड बताई जा रही है। हालांकि दूसरा टीजर कब रिलीज़ किया जाएगा, इसकी डेट अभी सामने नहीं आई है। हालांकि संभावनाएं हैं कि दिसंबर की शुरुआत में मेकर्स ये दूसरा टीज़र रिलीज़ कर सकते हैं। उसके बाद फिल्म का ट्रेलर आएगा और फिर फिल्म ' 21 दिसंबर को  सीधे सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

'डंकी' के स्टार कास्ट

बता दें कि 'डंकी' में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं खबरें हैं कि फिल्म में विक्की कौशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे । राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी ​​गौरी खान और ज्योति देशपांडे प्रोड्यूस कर रहे हैं.।वहीं फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया गया है।

 

फिल्म 'दिल तो पागल है' को पूरे हुए 26 साल, करिश्मा कपूर ने यूं मनाया जश्न

इन एक्ट्रेसेस ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में किया था कैमियो रोल, आज हैं टीवी का जाना-पहचाना नाम

भोजपुरी के इन गानों को सुनकर मनाएं करवाचौथ का त्योहार, पतिदेव हो जाएंगे प्रसन्न

Latest Bollywood News