Sunday, February 25, 2024
Advertisement

फिल्म 'दिल तो पागल है' को पूरे हुए 26 साल, करिश्मा कपूर ने यूं मनाया जश्न

करिश्मा कपूर, शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित स्टाटर फिल्म 'दिल तो पागल है' को रिलीज हुए 26 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर करिश्मा ने कुछ इस अंदाज में जश्न मनाया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 30, 2023 21:08 IST
Dil Toh Pagal Hai completes 26 years- India TV Hindi
Image Source : DESIGN दिल तो पागल है फिल्म को पूरे हुए 26 साल

यश चोपड़ा निर्देशित फिल्म 'दिल तो पागल है' के रिलीज को 26 साल पूरे हो चुकें हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। आज भी यह फिल्म लोगों के पसंदीदा फिल्मों में से एक है।वहीं फिल्म के 26 साल पूरे होने पर करिश्मा कपूर ने एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

'दिल तो पागल है' के 26 साल पूरे पर करिश्मा कपूर ने किया खास पोस्ट

करिश्मा कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह फिल्म के सेट पर एक दीवार के सहारे खड़ी दिख रही हैं। इस फोटो पर उनकी फिल्म का गाने भोली सी सूरत के लिरिक्स 'दूर खड़ी शर्माए' लिखा हुआ है। इसके तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है 'इस दिन एक बहुत ही खास फिल्म रिलीज हुई है। फिर एक्ट्रेस ने शाह रुख खान, माधुरी दीक्षित और यश राज फिल्म्स को टैग करते हुए लिखा 'मेरे साथ 'दिल तो पागल है' का जश्न मनाने में शामिल हों।'

यशराज फिल्म्स ने फिल्म के गाने को किया शेयर

करिश्मा कपूर  के अलावा यशराज फिल्म्स ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सदाबहार गाने ढोलना, अरे रे अरे, प्यार कर और भोली सी सूरत के मधुर क्षण शेयर करके फिल्म की 26वीं साल गिराह मनाई है। बता दें कि फिल्म 'दिल तो पागल है' को न सिर्फ अच्छी सफलता मिली, बल्कि इसने अपने यादगार संगीत, आकर्षक कहानी और मुख्य अभिनेताओं के बीच शानदार केमिस्ट्री से फिल्म लवर्स के दिलों में एक खास जगह बनाई है। 

 

इन एक्ट्रेसेस ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में किया था कैमियो रोल, आज हैं टीवी का जाना-पहचाना नाम

भोजपुरी के इन गानों को सुनकर मनाएं करवाचौथ का त्योहार, पतिदेव हो जाएंगे प्रसन्न

हाई हील में टिकटॉक करती निकलीं गौहर खान, पीछे मुड़कर दिया पोज तभी मुड़ा पैर और...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement