Monday, April 29, 2024
Advertisement

हाई हील में टिकटॉक करती निकलीं गौहर खान, पीछे मुड़कर दिया पोज तभी मुड़ा पैर और...!

गौहर खान हाल ही में स्पॅाट हुईं, इस दौरान वो पैप्स को पोज देते हुए गिरते-गिरते बचीं। इस घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 30, 2023 18:25 IST
Gauhar Khan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं गौहर खान

गौहर खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पहले उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाया, फिर आइटम सॉन्ग से हर किसी का दिल जीता। इसके बाद 'बिग बॉस' का खिताब जीता और तमाम सीरियल, फिल्म और वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का जलवा भी दिखाया।हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपनी मदरहुड जर्नी को एंजाॅय कर रही हैं। गौहर खान ने कुछ महीनों पहले ही बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद से वो अकसर सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। 

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं गौहर खान

अब हाल ही में गौहर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई पोस्ट नहीं बल्कि ऊप्स मोमेंट है। जी हां, हाल ही में गौहर खान को स्पाॅट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। दरअसल सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि गौहर खान सिल्वर कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने हल्का मेकअप किया है और बालों की पोनी बनाई हुई है। वहीं अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गौहर ने हाई हील्स पहनी हुई है। इस लुक में गौहर काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

गिरते-गिरते बचीं गौहर खान

हालांकि गौहर के इस लुक को किसी की ऐसी नजर लगी की वो बाल बाल गिरते-गिरते बची हैं। देखिए किस तरह गौहर फोटोग्राफर को हैलो कर रही होती हैं, कि तभी वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं और उनका ये मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है। एक्ट्रेस अपनी हाई हील्स के कारण सबके सामने गिरने वाली होती हैं, लेकिन वो जैसे-तैसे खुद को संभाल लेती हैं। गौहर का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को देखकर कुछ लोग तो उनका मजाक उड़ाते हुए भी जर आ रहे हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे काॅमेंट

Gauhar Khan

Image Source : INSTAGRAM
यूजर्स ने किए ऐसे काॅमेंट

एक यूजर ने गौहर के इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'स्टाइल मारने चली थी पोपट हो गया' , एक ने लिखा है- 'अभी हो जाता न सब कचरा', हालांकि कुछ नेटिजंस का कहना है कि ये बहुत नॉर्मल है। एक यूजर ने लिखा- ये बहुत नॉर्मल है, सबके साथ होता है, इसमें ऊप्स मोमेंट जैसा कुछ नहीं है। वहीं, अन्य ने लिखा- 'पैपराजी को ये वीडियो शूट करने और अपलोड करने की क्या जरूरत थी।शर्म आनी चाहिए लोगों को जो हंस रहे हैं', एक और यूजर ने लिखा- 'ये किसी के साथ भी हो सकता है, लोगों को परेशान करना बंद करो।'

 

पत्नी अथिया की फोटोज देख बहक गए KL Rahul, विश्व कप के बीच कमेंट्स में लगाया छक्का!

Bigg Boss 17 में ईशा के दोनों बॉयफ्रेंड को आया गुस्सा, शर्ट उतारकर समर्थ से लड़ने पहुंचे अभिषेक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में 20 साल के लीप से पहले, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा दर्दनाक ट्विस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement