Friday, April 26, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में 20 साल के लीप से पहले, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा दर्दनाक ट्विस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप के पहले धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। सीरियल में लीप से पहले अभिमन्यु और अबीर के बाद अक्षरा की बहन की भी मौत होने वाली है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का सीजन 4 भी 6 नवंबर को शुरू होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 30, 2023 14:19 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Akshara, abhimanyu, yrkkh - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी इन दिनों दर्शकों काफी बोरिंग लग रही है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' काफी समय से लीप को लेकर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस सीरियल की स्टार कास्ट के नाम भी सामने आ चुके हैं। जैसे की अब तक अपने देखा कि  अक्षरा और अभिमन्यु की शादी दो बार होते-होते रुक गई है, लेकिन अब कहानी में नए और खतरनाक ट्विस्ट आने वाले हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही जनरेशन लीप आने वाला है, जिसके कारण अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी। लीप के बाद कुछ किरदार सो से बाहर हो जाएंगे। साथ ही अक्षरा की बेटी अभिरा के साथ इस शो में जबरदस्त ट्रैक  शुरू होने वाला है। 

लीप के पहले होगा तमाशा 

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो जब से सामने आया है तब से सोशल मीडिया पर लीप से पहले और लीप के बाद की कहानी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो काफी धमाकेदार है। इस प्रोमो में देखने को मिलेगा कि देर रात कुछ लोग गोयनका परिवार पर हमला कर देंगे। प्रोमो देखकर लग रहा है कि ये लोग घर में चोरी करने के इरादे से घूसते हैं, जिसके बाद घर में सबके बीच हलचल मच जाती है। 

अक्षरा को बचाएगा अभिमन्यु
20 साल के लीप से पहले अक्षार की बहन आरोही की मौत कुछ इस तरह से होने वाली है। नए प्रोमो के अनुसार आगे देखने के लिए मिलेगा कि घर में घूसे गुंडों के आगे आरोही आ जाती है और आरोही की आवाज सुनकर अक्षरा भी वहां पहुंच जाती है। तभी गुंडे आरोही और अक्षरा पर हमला करते हैं और अभिमन्यु अक्षरा को बचाता है।

आरोही की होगी मौत
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आरोही की मौत हो जाएगी। कहा जा रहा है कि टीआरपी के लिए मेकर्स लीप से पहले आरोही के कैरेक्टर को खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं। आरोही के मरते ही शो में कई सारे रिश्तों में फेर बदल देखने को मिलने वाली है। 

रूही और अभिमन्यु की होगी अनबन
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप से पहले एक नया ट्विस्ट आने वाला है। रूही अफनी मां आरोही की मौत के बाद सदमे में चली जाएगी। वह अभिमन्यु को अपनी मां की मौत का जिम्मेदार मानेगी क्योंकि अभिमन्यु, आरोही की जगह अक्षरा को बचाता है और इस कारण वह गोयनका के पास चली जाती है। 

अबीर की होगी मौत 
सीरियल में 20 साल का जनरेशन लीप आएगा, लेकिन इससे पहले कहानी में अभिमन्यु की मौत हो जाएगी। अभिमन्यु की मौत कार एक्सीडेंट में होगी। ये भी कहा जा रहा है कि अक्षरा-अभिमन्यु के बेटे अबीर की मौत अभिमन्यु के साथ होगी। 

ये भी पढ़ें-

Singham Again से दीपिका पादुकोण ने शेयर किया नया पोस्टर, रणवीर सिंह के साथ दिखी भगवान 'हनुमान' की झलक

Koffee With Karan 8 में सनी देओल और बॉबी देओल खुलेंगे कई राज, करण जौहर ने कहा- 'हिन्दुस्तान का ब्लॉकबस्टर...'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आज होने वाला है जबरदस्त तमाशा, सवी-ईशान के रिश्ते में आएगा नया ट्विस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement