Monday, April 29, 2024
Advertisement

Koffee With Karan 8 में सनी देओल और बॉबी देओल खुलेंगे कई राज, करण जौहर ने कहा- 'हिन्दुस्तान का ब्लॉकबस्टर...'

करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' के दूसरे एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है और इस शो में सनी देओल और बॉबी देओल कुछ चौंकाने वाले खुलासे करते नजर आने वाले हैं। देओल ब्रदर्स शो में पिता धर्मेंद के KISS से लेकर 'गदर 2' की सफलता के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 30, 2023 12:20 IST
कॉफी विद करण 8- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कॉफी विद करण 8

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 8' के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर खूब चर्चा में रहा है। वहीं अब 'कॉफी विद करण 8' के दूसरे सीजन में सनी देओल और बॉबी देओल में करण जौहर के साथ हॉट सीट पर बातचीत करते नजर आने वाले हैं। पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ जोरदार शुरूआती के बाद 'कॉफी विद करण 8' अपने दूसरे एपिसोड के प्रीमियर के लिए तैयार है। अब शो में देओल ब्रदर्स की दमदार जोड़ी नजर आने वाली है। करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में सनी देओल और बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद के किस से लेकर 'गदर 2' की सफलता को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करने वाले हैं। 

सनी देओल और बॉबी देओल उठाएंगे राज से पर्दा

करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' का दूसरा एपिसोड बहुत ही शानदार होने वाला है। कॉफी विद करण के सीजन 8 में सनी देओल और बॉबी देओल की ग्रैंड एंट्री से जबरदस्त धमाका देखने को मिलने वाला है। दूसरे एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है और इसमें देओल ब्रदर्स बेबाकी से कई दिलचस्प विषयों पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं, जिसमें सनी देओल की हाल ही में रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2', सलमान खान से बॉबी के लिए मदद लेना और 'रॉकी और रानी की प्रेम' में उनके पिता धर्मेंद्र के किस को लेकर बात करते नजर आने वाले हैं।

कॉफी विद करण 8 का नया प्रोमो
करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'कॉफी विद करण 8' के दूसरे एपिसोड का प्रोमो शेयर कर कैप्शन में लिखा, '#KoffeeWithKranS8 के दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स के साथ खास बातचीत के साथ वापस आ गए हैं।' करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में इस बार अनुमान लगाया जा रहा था कि किसी भाई-बहन की जोड़ी आएंगी, लेकिन शो के दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स आने वाले हैं। 

गदर 2 ऑर्गेनिक कलेक्शन से जुड़े सवाल 
प्रोमो में, हम देखते हैं कि करण जौहर सनी देओल और बॉबी देओल को स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं और फिर सनी देओल से 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में सवाल पूछते हैं। साथ ही  सनी और बॉबी ने पापा धर्मेंद्र के 87 साल की उम्र में किसिंग सीन को लेकर भी खुलासा किया और इस प्रोमो में सलमान खान का किस्सा भी छेड़ा गया। वही इस प्रोमों में करण जौहर, सनी देओल को हिन्दुस्तान का असली ब्लॉकबस्टर कहते हुए भी नजर आते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आज होने वाला है जबरदस्त तमाशा, सवी-ईशान के रिश्ते में आएगा नया ट्विस्ट

करण जौहर को लगता है हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से डर! फोन करने से पहले याद आती है पुरानी कंट्रोवर्सी

सुहाना खान से लेकर नव्या नवेली तक, स्टार किड्स ने अनन्या पांडे को कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement