Sunday, April 28, 2024
Advertisement

करण जौहर को लगता है हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से डर! फोन करने से पहले याद आती है पुरानी कंट्रोवर्सी

करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण 8' इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। इसकी वजह है शो में हो रही बातों पर कंट्रोवर्सी है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद अब करण जौहर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की पुरानी कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 30, 2023 9:05 IST
करण जौहर, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, karan johar, Hardik Pandya, KL Rahul, - India TV Hindi
Image Source : X कॉफी विद करण 8

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में सबसे पहले गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड के फेमस कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर पहले ही सुर्खियां बटोर चुका है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की कंट्रोवर्सी के बाद अब करण जौहर ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने पुरानी कंट्रोवर्सी को याद करते हुए बहुत कुछ शेयर किया है। दरअसल, एक लाइव सेशन के दौरान फैंस ने करण से पूछा क्या इस बार क्रिकेटर्स शो में आएंगे। तो करण ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुन आप भी चौक जाएंगे। 

करण जौहर ने कही ये बात 

करण जौहर ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान हिंट दिया कि दूसरे एपिसोड में एक भाई-बहन की जोड़ी नजर आएगी। उन्होंने यह भी बताया कि अब वह 'कॉफी विद करण 8' में क्रिकेटरों को बुलाएंगे या नहीं। उनसे एक फैन कहा कि क्या शो में क्रिकेटरों को आएंगे। फिल्म निर्माता हंसते हुए कहते हैं- 'मुझें नहीं पता। मैं चाहता हूं कि आप वो आएं... वह हमारे देश का नाम रोशन कर रहे हैं...'

करण जौहर इस वजह से नहीं लगते फोन 
करण जौहर कहते हैं कि मुझे नहीं लगता कि वो आएंगे मुझे लगता है कि पिछली बार जो हुआ। उसके बाद तो शायद वो यहां इस शो में न आए, लेकिन जो हुआ है उसके बाद से तो वो मेरा फोन भी नहीं उठाएंगे। मुझे फोन करने से भी डर लगता है और मैं नहीं चाहता की मैं उन्हें बुलाऊ और वो मना कर दे मुझे अच्छा नहीं लगेगा।'  करण ने यह भी कहा कि क्रिकेटरों को उस समय जिन हालातों से गुजरना पड़ा, उसके लिए वह खुद को जिम्मेदार मानते हैं।

ये थी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल कंट्रोवर्सी 
करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में आने के बाद हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था, जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के पहले वनडे से पहले उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की कंट्रोवर्सी के बाद एपिसोड को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से भी हटाना पड़ा था। इस वजह से करण को डर लगता है। वहीं हाल ही में करण जौहर के कंट्रोवर्शियल सवालों के बीच रणवीर और दीपिका ने अपनी लव स्टोरी सुनाई। दोनों ने बताया कि उनकी पहली मुलाकात कैसी थी, कहां हुई थी और फिर इस मुलाकात के बाद प्यार का सिलसिला कैसे आगे बढ़ा था। दोनों की पहली मुलाकात की कहानी काफी मजेदार है। 

ये भी पढ़ें-

सुहाना खान से लेकर नव्या नवेली तक, स्टार किड्स ने अनन्या पांडे को कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश

Bigg Boss 17 में 'तहलका भाई' को रोस्ट करते दिखे अरबाज और सोहेल, कहा- 'अपने गाली तो नहीं...'

शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूकर रेखा ने लिया आशीर्वाद, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी बड़ों के पैर छूने में नहीं करते हैं शर्म

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement